अभिषेक की जे डी क्लब रही कैमथल कबड्डी टूर्नामेंट की विजेताAligarh News

नगला जुझार के पास ग्राम कैमथल में युवा संगठन के संयोजन में विशाल खेलकूद एवं कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें ऊंची कूद लंबी कूद पुरुष और महिला वर्ग की दौड़ तथा विशाल कबड्डी प्रतियोगिता हुई । लंबी कूद में भोला प्रथम रहे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:43 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:43 PM (IST)
अभिषेक की जे डी क्लब रही कैमथल कबड्डी टूर्नामेंट की विजेताAligarh News
पुरुष और महिला वर्ग की दौड़ तथा विशाल कबड्डी प्रतियोगिता हुई । लंबी कूद में भोला प्रथम रहे।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। नगला जुझार के पास ग्राम कैमथल में युवा संगठन के संयोजन में विशाल खेलकूद एवं कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें ऊंची कूद लंबी कूद, पुरुष और महिला वर्ग की दौड़ तथा विशाल कबड्डी प्रतियोगिता हुई । लंबी कूद में भोला प्रथम रहे।

खेल से होता है स्‍वस्‍थ्‍य मस्‍तिष्‍क का विकास

टूर्नामेंट का उद्घाटन एस के रियलटेक ग्रुप के चेयरमैन सुमित शर्मा ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा स्वस्थ मस्तिष्क में ही एक स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। युवाओं में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा पैदा करने को इस प्रकार के आयोजन होने चाहिए। देश तभी समृद्ध रहेगा जब देश का युवा स्वस्थ रहेगा। उन्होंने कमेटी को ₹21000 का सहयोग किया। कबड्डी टीम की विजेता जेडी क्लब नोएडा राशि ₹25000 तथा एक सोफासेट, द्वितीय बलीपुर को 15000 और शील्ड, तृतीय मुरबा र को 51 सो रुपए की राशि भेंट की गई। टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी और यू मुंबा के स्टार रेडर अभिषेक सिंह, यूपी योद्धा के डिफेंडर आशु सिंह और आशीष आकर्षण का मुख्य केंद्र रहे। मुख्य अतिथि रालोद जिलाध्यक्ष कालीचरण सिंह रहे,। मुख्य अतिथि ने कहा इतने बड़े आयोजन के लिए युवा संगठन बधाई का पात्र है।

आभार जताया

कमेटी के प्रवक्ता ओमेंद्र ठकुरेला नए सहयोग के लिए सभी का आभार जताया। नौनिहाल सिंह, लोकेश फौजी, देवेश शर्मा, मानसिंह, हेमंत, सत्यदेव, देवा गौतम, नकुल सूर्यवंशी का सहयोग सराहनीय रहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजू चौधरी त था कमेंट्री का कार्य मन्नू चौधरी ने किया। कार्यक्रम में हजारों क्षेत्रवासियों ने भाग लिया।

 खिलाडिय़ों के आगे बढऩे की राह खुली

 ओलिंपिक एसोसिएशन का गठन किया जाना था। अलीगढ़ मंडल में एसोसिएशन का गठन कर दिया गया है। इसमें शेखर सर्राफ मेमोरियल हास्पिटल के निदेशक सुमित सर्राफ को मंडलीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जिला ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष मजहर उल कमर को मंडलीय सचिव व भगत ङ्क्षसह बाबा को मंडलीय कोषाध्यक्ष बनाया गया है। मंडलीय सचिव मजहर ने बताया कि यूपी ओलिंपिक एसोसिएशन के महासचिव डा. आनंदेश्वर पांडेय ने इस संबंध में पत्र जारी कर दिया है। निर्देशित किया है कि अगले हफ्ते अन्य पदाधिकारियों का चुनाव कर मंडलीय कार्यकारिणी का गठन कर सूची उनको उपलब्ध कराएं। अध्यक्ष सुमित ने बताया कि 27 सितंबर को दोपहर 12 बजे से आगरा रोड स्थित शेखर सर्राफ मेमोरियल अस्पताल स्थित उनके कार्यालय पर बैठक होगी। इसमें मंडलीय उपाध्यक्ष, सह सचिव समेत अन्य पदों पर व्यक्तियों का चुनाव किया जाएगा। पदाधिकारियों ने डा. आनंदेश्वर पांडेय का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी