युवती को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गया युवक, मुकदमा दर्ज Aligarh news

हस्तपुर निवासी एक महिला का आरोप है कि गांव पाताल खेडिय़ा निवासी एक युवक विगत 13 मई की सायं छह बजे उसकी बेटी को जबरन रास्ते से बाइक पर बिठाकर ले गया। इस संबंध में पीडि़ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई थी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:53 PM (IST)
युवती को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गया युवक, मुकदमा दर्ज Aligarh news
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव हस्तपुर निवासी एक युवती को रास्ते से युवक जबरन बाइक पर बिठाकर ले गया।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव हस्तपुर निवासी एक युवती को रास्ते से युवक जबरन बाइक पर बिठाकर ले गया। पुलिस ने घटना के संबंध में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

13 मई की घटना

हस्तपुर निवासी एक महिला का आरोप है कि गांव पाताल खेडिय़ा निवासी एक युवक विगत 13 मई की सायं छह बजे उसकी बेटी को जबरन रास्ते से बाइक पर बिठाकर ले गया। इस संबंध में पीडि़ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई थी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर के आधार पर आलोक कुमार पुत्र नाहर सिंह निवासी पाताल खेडिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द अपहृता को बरामद किया जाएगा।

अपहृत किशोरी को किया बरामद

कोतवाल ने बताया कि एसआइ कृष्णवीर सिंह द्वारा मुखबिर की सूचना पर राया (मथुरा) रेलवे स्टेशन से गांव बलराम नगला निवासी किशोरी को बरामद किया है। किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपित अभी भी फरार है। विदित रहे कि विगत 20 फरवरी की रात्रि को किशोरी को रवि पुत्र हरि सिंह निवासी आवलखेड़ा थाना वरहन (आगरा) हाल निवासी न्यू हॉस्पीटल रोड बहला फुस्लाकर ले गया था। किशोरी घर से तीन हजार रु पये व जेवर भी ले गई थी। घटना के संबंध में पीडि़त पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रवि इसके भाई धर्मेंद्र व बहनाई मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

chat bot
आपका साथी