अलीगढ़ में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

थाना बन्नादेवी क्षेत्र के खैर बाईपास स्थित नगला कलार में रविवार दोपहर को एक युवक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। इसके विरोध में गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगाने की कोशिश की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:53 PM (IST)
अलीगढ़ में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा
विरोध में गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगाने की कोशिश की।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना बन्नादेवी क्षेत्र के खैर बाईपास स्थित नगला कलार में रविवार दोपहर को एक युवक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। इसके विरोध में गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगाने की कोशिश की। लोगों की मांग थी कि सड़क खराब होने के चलते यह घटना हुई है। इसे तत्काल दुरुस्त कराया जाए। पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने जैसे-तैसे लोगों को समझाकर शांत कराया।

यह है मामला

खैर कस्बा निवासी पवन कुमार के घर में शादी है। ऐसे में पवन खरीदारी के लिए अपने साले हरीशंकर के साथ बाइक से अलीगढ़ रहे थे। खैर बाईपास स्थित नगला कलार पर सड़क के नीचे का रास्ता नीचा है। ऐसे में बाइक को सड़क पर लाने के दौरान वह अनियंत्रित होकर गिर गई। इसी बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पवन को कुचल दिया। पहिये के नीचे सिर आने के चलते पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरीशंकर घायल हो गए। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उनका कहना था कि सड़क को चलते पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। लेकिन, कोई ध्यान नहीं दिया गया। लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। ऐहतियातन बन्नादेवी, देहलीगेट, सासनीगेट आदि थानों का फोर्स बुलाया गया। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने लोगों को समझाया। सीओ ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी