ननिहाल जा रहे बाइक सवार युवक की सांड से टकराने पर मौत Aligarh news

चचेरे भाई के साथ ननिहाल जा रहे बाइक सवार युवक की एक सांड़ से टकराने के चलते मौत हो गई। बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूूूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

By Parul RawatEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:05 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:05 PM (IST)
ननिहाल जा रहे बाइक सवार युवक की सांड से टकराने पर मौत Aligarh news
सांड़ की टक्‍कर से म्रत बाइक सवार सत्‍यपाल

छर्रा, जेएनएन : चचेरे भाई के साथ ननिहाल जा रहे बाइक सवार युवक की एक सांड़ से टकराने के चलते मौत हो गई। बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूूूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।


चचेरे भाई के साथ बाइक से जा रहा था युवक

थाना अकराबाद क्षेत्र के ग्राम रायपुर-मनीपुर निवासी सत्यपाल (30) पुत्र ओमप्रकाश मंगलवार की देर शाम अपने चचेरे भाई कैलाश पुत्र बाबू सिंह के साथ बाइक द्वारा थाना दादों के ग्राम स्थित अपनी ननिहाल जा रहा था। रास्ते में सांकरा रोड पर सलगवां मोड के निकट सड़क पर अचानक एक सांड आ गया। युवकों की बाइक सांड से टकरा गई और दोनों युवक सड़क पर गिरने से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु छर्रा सीएचसी पहुंचाया। जहां पर सत्यपाल की मौत हो गई। जानकारी पाकर युवकों के स्वजन छर्रा सीएचसी पहुंच गए। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।


घर में मचा कोहराम

वहीं अचानक हादसे में युवक की माैत होने पर स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन ने बताया कि सत्यपाल पिछले कई सालों से गाजियाबाद में रहकर एक फैक्ट्री में ट्रक चालक की नौकरी करता था। वह चार दिन पूर्व ही गाजियाबाद से गांव आया था। मंगलवार की शाम वह दादों क्षेत्र के ग्राम कासिमपुर-खुशीपुरा स्थित अपनी ननिहाल घूमने जा रहा था। उसकी पत्नी पर एक बेटा व एक बेटी है।

chat bot
आपका साथी