अलीगढ़ में बीमार बहन को देखने आयी महिला की प्लेटफार्म पार करते में माैत

लवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पार करते में महिला की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। महिला अस्पताल में बीमार बहन को देखने आई थीं। वापसी में एचएडी (हाथरसअलीगढ़-दिल्ली) पैसेंजर ट्रेन से उन्हें घर जाना था। प्रभारी इंस्पेक्टर अब्दुल मोईज ने बताया कि सूचना पर स्वजन आ गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 05:29 PM (IST)
अलीगढ़ में बीमार बहन को देखने आयी महिला की प्लेटफार्म पार करते में माैत
प्रभारी इंस्पेक्टर अब्दुल मोईज ने बताया कि सूचना पर स्वजन आ गए।

अलीगढ़, जेएनएन। रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पार करते में महिला की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। महिला अस्पताल में बीमार बहन को देखने आई थीं। वापसी में एचएडी (हाथरस,अलीगढ़-दिल्ली) पैसेंजर ट्रेन से उन्हें घर जाना था।

ऐसे हुआ हादसा

सासनी(हाथरस) के बांधनू निवासी 52 वर्षीय सुधा देवी पत्नी पप्पू की बहन गुड्डी देवी बीमार चल रही हैं और शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हैं। सुधा देवी बहन को देखने पहुंची थी। रात करीब साढ़े नौ बजे वह गांव जाने काे बहनोई बलवीर सिंह के साथ स्टेशन पहुंची थीं। बहनोई टिकट लेने चले गए। इसी बीच सुधा देवी प्लेटफार्म दो से तीन नंबर पर रेलवे ट्रैक पार करने लगीं तभी वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गईं और मौके पर ही मौत हो गई। तभी टिकट लेकर पहुंचे बहनोई बलवीर सिंह पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। सुधा देवी छह बच्चों की मां थी। जीआरपी के प्रभारी इंस्पेक्टर अब्दुल मोईज ने बताया कि सूचना पर स्वजन आ गए।

chat bot
आपका साथी