ट्रेनों में यात्रियों से दोस्ती कर वारदात करने वाला शातिर दबोचाAligarh News

जीआरपी ने जहरखुरान गिरोह के शातिर को गिरफ्तार किया है। इस बदमाश के खिलाफ दिल्ली मध्य प्रदेश मथुरा आगरा टूंडला अलीगढ़ में दस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 07:42 PM (IST)
ट्रेनों में यात्रियों से दोस्ती कर वारदात करने वाला शातिर दबोचाAligarh News
ट्रेनों में यात्रियों से दोस्ती कर वारदात करने वाला शातिर दबोचाAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। जीआरपी ने जहरखुरान गिरोह के शातिर को गिरफ्तार किया है। इस बदमाश के खिलाफ दिल्ली, मध्य प्रदेश, मथुरा, आगरा, टूंडला, अलीगढ़ में दस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी। जीआरपी ने बदमाश को दबोच कर बड़े पैमाने पर सफलता हासिल की है।

दिल्ली के व्यापारी के साथ भी की लूट

इंस्पेक्टर जीआरपी यशपाल सिंह ने बताया कि 30 जून को महानंदा एक्सप्रेस में यात्री मृणाल दास गुप्ता निवासी ग्रीनपार्क ग्रेटर कैलाश दिल्ली को जहरखुरान ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकरसोने की चेन, अंगूठी व घड़ी और जेब में रखे ढाई हजार रुपये, ट्रॉली बैग लूट लिया था। इसके बाद से ही बदमाश की तलाश में जीआरपी जुट गई थी।

बदमाश के खिलाफ कई राज्यों में दर्ज हैं मुकदमे

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को प्लेटफार्म दो से जहरखुरान सलीम निवासी ग्राम साबरबाड़ी चैनपुर थाना ग्वालपुखुर जिला उत्तर दिनाजपुर इस्लामपुर (पश्चिम बंगाल) को गिरफ्तार किया गया। उससे सोने की अंगूठी, चेन, एक हजार रुपये, 225 ग्राम नशीला पाउडर, ट्रॉली बैग बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ दिल्ली, मध्य प्रदेश, मथुरा, आगरा, टूंडला, अलीगढ़ में दस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। कई राज्यों की पुलिस इस बदमाश को खोज रही थी।

chat bot
आपका साथी