कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

गभाना हाईवे पर पहावटी मोड़ के पास सोमवार शाम को बाइक सवार युवक को टैक्सी कार ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:46 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:46 AM (IST)
कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत
कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

अलीगढ: गभाना हाईवे पर पहावटी मोड़ के पास सोमवार शाम को बाइक सवार युवक को टैक्सी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने कार को उठाकर सड़क किनारे गड्ढे़ में फेंक दिया और हाईवे को जाम कर दिया। ग्रामीण कार चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। बाद में एएसपी व एसडीएम के समझाने पर करीब एक घंटे बाद जाम को खुलवाया।

बुलंदशहर के थाना अरनियां के गांव रनियावली निवासी 42 वर्षीय शिवकुमार सिंह उर्फ जैपू शाम करीब चार बजे बाइक से गभाना से गांव जा रहे थे। जैसे ही हाईवे पर जिले की सीमा पहावटी मोड़ के पास पहुंचे तभी पीछे तेज रफ्तार आ रही अर्टिका कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शिवकुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने टोल प्लाजा की एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद आरोपित चालक कार को छोड़कर मौके से भाग गया। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने कार को उठाकर सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया और अवरोधक डालकर हाईवे को जाम कर दिया। जाम के चलते हाईवे पर सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। ग्रामीण मुआवजे की मांग के साथ आरोपित कार चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हादसे की खबर पर पहुंची इलाका पुलिस के अलावा चंडौस, लोधा थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने के प्रयास में जुटी रही। बाद में एएसपी विकास कुमार, एसडीएम गभाना प्रवीण यादव ने पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझा कर करीब एक घंटे बाद जाम को खुलवा दिया। स्वजन के अनुसार शिवकुमार चार भाइयों में दूसरे नंबर के थे और वह खेतीबाड़ी करने के साथ ही ठेकेदारी करते थे।

राहगीर से बाइक टकराई, दो घायल

गभाना: चंडौस क्षेत्र के नूरपुर निवासी रामवीर सिंह सोमवार को बाइक से कस्बा आ रहे थे। तभी टोल प्लाजा पर सड़क पार कर रहे राहगीर से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में रामवीर सिंह के अलावा राहगीर दीपक कुमार निवासी देवीपुरा बुलंदशहर घायल हो गए। घायलों को टोल प्लाजा की एंबुलेंस ने कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी