अलीगढ़ में चोरी की बाइक ले जा रहा लुटेरा दबोचा, दगा दे गई बुलेट

बाइक चोर की तलाश में जुटी सासनी गेट पुलिस को कामयाबी मिल गई। पेट्रोल खत्म होने पर एक बाइक चोर को दबोच लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 11:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:00 AM (IST)
अलीगढ़ में चोरी की बाइक ले जा रहा लुटेरा दबोचा, दगा दे गई बुलेट
अलीगढ़ में चोरी की बाइक ले जा रहा लुटेरा दबोचा, दगा दे गई बुलेट

अलीगढ़ (जेएनएन)। बाइक चोर की तलाश में जुटी सासनी गेट पुलिस को कामयाबी मिल गई। पेट्रोल खत्म होने पर चोरी की बुलेट से पैदल हुए अभियुक्त को पुलिस ने दबोच लिया। इसकी निशानदेही पर चोरी की एक अन्य बाइक भी बरामद हुई है। पकड़ा गया अभियुक्त कन्हैया लाल निवासी प्रेम चौक पला रोड, सासनीगेट है।

ऐसे दबोचा बाइक चोर

सासनी गेट थाने की इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बताया कि गांधीपार्क क्षेत्र के पड़ाव दुबे निवासी दिव्यांशु ने पांच जनवरी को अपाचे बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को सूचना मिली कि पेट्रोल खत्म होने पर एक व्यक्ति चोरी की बुलेट लेकर पला रोड पर पैदल जा रहा है। दारोगा सुरेंद्र बाबू, निजामुद्दीन, जोगेंद्र सिंह टीम के साथ इसकी घेराबंदी में जुट गए। अंबेडकर मूर्ति के निकट इसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि जकरिया मार्केट, मेडिकल रोड से बुलेट चोरी की थी। इसके घर से आवास विकास कॉलोनी से चोरी हुई दिव्यांशु की अपाचे भी बरामद हो गई। अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

शहर में बढ़ रहीं बाइक चोरी की घटनाएं

शहर में बाइक चोरों की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है। शहर का ऐसा कोई थाना क्षेत्र नहीं हैं, जहां बाइक चोरी न होती हों। ये बाइक चोर शाम ढलते ही सक्रिय हो जाते हैं और चेन व पर्स लूटने की घटनाओं को अंजाम देते हैं। मौजूदा हाल यह है कि सुबह और शाम को महिलाएं घरों से बाहर जाने में कतराती हैं। खास बात यह है कि सासनी गेट क्षेत्र में पकड़ा गया बाइक चोर का यदि पेट्रोल खत्म नहीं होता तो यह भी पकड़ा नहीं जाता।

chat bot
आपका साथी