अलीगढ़ में चोरी की बाइक व तमंचा के साथ पकड़ा 10 हजार का इनामी

अलीगढ़ जासं इगलास में कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे 10 हजार रुपये की इनामी बदमाश को चोर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:27 PM (IST)
अलीगढ़ में चोरी की बाइक व तमंचा के साथ पकड़ा 10 हजार का इनामी
अलीगढ़ में चोरी की बाइक व तमंचा के साथ पकड़ा 10 हजार का इनामी

अलीगढ़, जासं: इगलास में कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे 10 हजार रुपये की इनामी बदमाश को चोरी की बाइक व अवैध तमंचा के साथ पकड़ा है। उसके खिलाफ गैंगस्टर सहित आठ मामले दर्ज हैं। वह चार साल से फरार चल रहा था।

कोतवाल प्रदीप कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गोरई चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने एसओजी टीम देहात के एसआइ रोहित राठी व पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की देर रात्रि को गैंगस्टर विक्रम सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी नगला भगू थाना इगलास को गांव छैंछऊ की पुलिया से दबोच लिया। उसके कब्जे से एक चोरी की बाइक, एक तमंचा, दो जिदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

कोतवाल ने बताया कि विक्रम पर 2017 में 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था, तभी से वह फरार चल रहा था। उसके खिलाफ थाना इगलास व सिविल लाइन में गैंगस्टर, धोखाधड़ी, जान लेवा हमला आदि संगीन धाराओं में मुकदमे पंजीकृत हैं।

वहीं इगलास में कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि एसआइ विजय सिंह ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार की सुबह बेसवां चौराहे से गैंगस्टर चिटू उर्फ सूरज पुत्र श्रीपाल निवासी माकरौल को पकड़ा था। उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है। कोतवाल ने बताया कि चिटू संगठित गिरोह चलाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। क्षेत्र में कोई व्यक्ति इसके खिलाफ डर के कारण गवाही देने को तैयार नहीं होता है। डीएम के अनुमोदन के बाद आरोपित के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी