अलीगढ का एक ऐसा बेरहम पति जो पत्‍नी से कराना चाहता था घिनौना काम

उत्‍‍‍‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के गांधीपार्क के बाबा कालोनी में पति ने पत्नी को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी का आरोप है कि पति उससे गलत धंधा कराना चाहता है और मकान मालिक संग संबंध बनाने का दबाव बना रहा है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 12:57 PM (IST)
अलीगढ का एक ऐसा बेरहम पति जो पत्‍नी से कराना चाहता था घिनौना काम
पति ने पत्नी को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍‍‍‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के गांधीपार्क के बाबा कालोनी में पति ने पत्नी को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी का आरोप है कि पति उससे गलत धंधा कराना चाहता है और मकान मालिक संग संबंध बनाने का  दबाव बना रहा है। विरोध पर उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पत्‍नी नेे इसकी शिकायत पुलिस  से की है

यह है मामला

क्वार्सी इलाके की रहने वाली महिला ने बताया कि करीब दस साल पहले उसकी गांधीपार्क इलाके में शादी हुई थी। उसके पास तीन बच्चे हैं और एक फैक्ट्री मे काम करती है। महिला का आरोप है कि पति कुछ काम-धंधा नहीं करता है और उसे गलत धंधे में धकेलना चाहता है। आरोप है कि वह जिस मकान में किराये पर रहता है उसके मकान मालिक संग संबंध बनाने को दबाव बना रहा है। विरोध पर उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। महिला ने बताया कि गुरुवार को वह किसी काम से एटा चुंगी की ओर गई थी। तभी पति ने उससे फिर से मकान मालिक संग संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। विरोध किया तो उसके संग बुरी तरह से मारपीट कर दी। कुछ लोगों ने पहुंचकर किसी तरह उसे बचाया। महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी