युवती को जहर पिलाने के आरोपित को भेजा जेल

क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार दोपहर को घर में घुसकर युवती को जहर पिलाने वाले को जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:26 PM (IST)
युवती को जहर पिलाने के आरोपित को भेजा जेल
युवती को जहर पिलाने के आरोपित को भेजा जेल

जासं, अलीगढ़ : क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार दोपहर को घर में घुसकर जहर पिलाने के मामले में आरोपित युवक व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वहीं, युवती की हालत खतरे से बाहर है। युवती ने अपने बयानों में भी युवक द्वारा जहर पिलाने की बात कही है।

क्वार्सी थाना क्षेत्र के गांव में मंगलवार दोपहर को युवती घर पर अकेली थी। स्वजन बाहर गए थे। घर के सदस्य लौटे तो युवती अचेत अवस्था में पड़ी थी। स्वजन का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक घर में घुस आया। युवती को मोबाइल देने की कोशिश की। विरोध करने पर जहर पिला दिया। उसके साथ एक अन्य युवक भी था। क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। युवती की हालत खतरे से बाहर है। युवती पूरी तरह बोलने की स्थिति में नहीं है, लेकिन उसने पूछताछ में इतना जरूर बताया है कि जहर लड़के ने पिलाया था। इस आधार पर आरोपित युवक पवन व उसके साथी राकेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

शराब तस्कर व सट्टेबाज पकड़ा : पुलिस ने बुधवार को क्वार्सी व सिविल लाइन थाना क्षेत्र से शराब तस्कर व सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बीते दिनों अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर 9454402817 शुरू किया था। बुधवार को क्वार्सी क्षेत्र की एक शिकायत मिली। इस आधार पर इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल के नेतृत्व में टीम ने मौके पर जाकर जांच की तो सूचना सही पाई गई। पुलिस ने नगला का मल्लाह निवासी राजेंद्र को ग्राम नगला मल्लाह के आंबेडकर पार्क के पास से 40 पौवा देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि मंगलवार रात मदर डेयरी वाली गली नंबर दो निवासी वाजिद अली को दबोचा है। इससे छह हजार 470 रुपये नकद व मोबाइल फोन मिला है।

chat bot
आपका साथी