मध्यप्रदेश की युवती को इंटरनेट पर अलीगढ़ के युवक से हुआ प्यार, चार महीने पहले घर से फरार

पुलिस ने युवती को लोधा से किया बरामद महिला आरक्षी साथ न होने पर महिला थाने भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 02:04 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 02:04 AM (IST)
मध्यप्रदेश की युवती को इंटरनेट पर अलीगढ़ के युवक से हुआ प्यार, चार महीने पहले घर से फरार
मध्यप्रदेश की युवती को इंटरनेट पर अलीगढ़ के युवक से हुआ प्यार, चार महीने पहले घर से फरार

जासं, अलीगढ़ : इंटरनेट मीडिया के जरिये मध्य प्रदेश के हर्दा जिले की युवती को यहां लोधा क्षेत्र के युवक से प्यार हो गया। मार्च में वह घर से भागकर यहां पहुंच गई और आर्य समाज मंदिर में युवक से शादी रचा ली। युवती के स्वजन उसे तलाशते रहे और थाने में लापता हो जाने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। शनिवार को मध्यप्रदेश पुलिस सुराग लगाते हुए लोधा आ गई और युवती को बरामद कर लिया। युवती का कहना था कि वह अपनी मर्जी से घर से आई थी। अब मरते दम तक युवक के साथ ही रहेगी। युवती को पुलिस टीम के साथ महिला सिपाही न होने पर यहां महिला थाने में रखा गया है।

मजदूरी करने वाले युवक से हुई दोस्ती : युवती की मजदूरी करने वाले युवक से दोस्ती हुई। पहले चैटिग फिर घंटों फोन पर बातचीत करने से प्यार हो गया। युवक के प्यार में पागल युवती घर-परिवार छोड़कर लोधा आ गई। आर्य समाज मंदिर में युवक के साथ शादी रचा ली और दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे।

मां ने दर्ज कराया मुकदमा

युवती की मां ने थाने में बेटी के गायब होने का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस को विवेचना के दौरान युवती के लोधा क्षेत्र में होने की जानकारी हुई तो हेड कांस्टेबल टीम के साथ यहां आ गया और युवती को बरामद कर साथ ले जाने लगा। युवक घर से फरार हो गया। विरोध करने पर इंस्पेक्टर लोधा गजराज सिंह पहुंच गए। उन्होंने युवती को महिला कांस्टेबल बुलाकर युवती को महिला थाने भिजवा दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती को बिना महिला कांस्टेबल के मध्य प्रदेश नहीं भेजा जाएगा। तब तक युवती को महिला थाने में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी