अलीगढ़ के क्वार्सी में अचेत मिली युवती, होश आने पर किया हंगामा

पुलिस ने महिला अस्पताल में कराया था भर्ती बाद में स्वजन के सिपुर्द।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:47 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:47 AM (IST)
अलीगढ़ के क्वार्सी में अचेत मिली युवती, होश आने पर किया हंगामा
अलीगढ़ के क्वार्सी में अचेत मिली युवती, होश आने पर किया हंगामा

जासं, अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के महेशपुर के पास रविवार देर रात ग्रामीणों को एक युवती अचेत अवस्था में पड़ी मिली। होश में आने पर युवती ने जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने उसे महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार को उसे स्वजनों के सिपुर्द कर दिया गया।

गांव महेशपुर फाटक के पास रविवार देर रात 20 वर्षीय युवती सड़क किनारे अचेत अवस्था में पड़ी मिली। इसको लेकर ग्रामीण तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे। सूचना पर इलाका पुलिस पहुंच गई। महिला पुलिस कर्मियों ने जैसे ही उसे उठाने का प्रयास किया तो युवती गाली-गलौच करने के साथ ही हंगामा करने लगी। किसी तरह उसे महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि युवती को होश में आने व नाम, पता बताने पर स्वजन को बुलाकर उनके सिपुर्द कर दिया गया।

----------

बुलंदशहर में तैनात दारोगा पर युवती

ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

जासं, अलीगढ़ : अतरौली क्षेत्र की एक युवती ने बुलंदशहर में तैनात दारोगा पर निकाह के नाम पर झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी से मिलकर शिकायत की है।

युवती ने एसएसपी को बताया कि वह एनजीओ से जुड़ी हुई है। इंटरनेट मीडिया पर उसकी दोस्ती बुलंदशहर में तैनात दारोगा से हो गई। दारोगा ने खुद को अविवाहित बताते हुए निकाह करने का प्रस्ताव रखा। दारोगा को उसने अपनी एक सहेली की शादी में बुलाया। आरोप है कि शादी वाले घर में ही दारोगा ने उसे झांसे में लेकर शारीरिक संबंध कायम कर लिए। आरोप है कि दारोगा पहले निकाह के लिए टालता रहा, फिर उसने दबाव में एक कोल्ड स्टोर पर पांच लोगों की मौजूदगी में निकाह कर लिया। एक किराये के मकान में रख लिया। जहां गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। इस बीच पता चला कि दारोगा पहले से ही विवाहित है और दो निकाह कर चुका है। एसएसपी ने युवती को भरोसा दिलाया कि कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी