पांच के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

खैर गांव बिसारा में सोमवार सुबह खेत पर जा रहे बाइक सवार दो युवकों पर हमला कर दिया। विरोध करने पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जिसमें युवक बाल-बाल बच गया। इस मामले में पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:18 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:18 AM (IST)
पांच के खिलाफ जानलेवा  
हमले का मुकदमा दर्ज
पांच के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ : खैर गांव बिसारा में सोमवार सुबह खेत पर जा रहे बाइक सवार दो युवकों पर हमला कर दिया। विरोध करने पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जिसमें युवक बाल-बाल बच गया। इस मामले में पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बिसारा निवासी राजीव कुमार ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उनका पुत्र नितिन व भतीजा सुमित सोमवार सुबह बाइक से खेत पर जा रहे थे। गांव निवासी बंटी के मकान के बाहर पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने उन पर हमला कर दिया। विरोध करने पर शिव कुमार ने तमंचे से फायर कर दिया। जिसमें दोनों बाल बाल बच गए। फायर सुनकर जुटे ग्रामीणों को आता देख नामजद फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक इस मामले में बंटी, दीपक, राहुल, शिवम कुमार, यामीन, नवीन के खिलाफ जानलेवा हमला में रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं कस्बा के खैर इंटर कालेज के सामने चाय विक्रेता से मारपीट के मामले में पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मोहल्ला सिकरवार निवासी पवन कुमार के साथ 23 अक्टूबर की शाम मारपीट हुई थी। तमंचे की वट सिर में मारकर घायल कर दिया था। इसमें दीपक जाट, सचिन, कुलदीप, प्रदीप कुमार, सौरभ व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

सड़क पर अतिक्रमण को लेकर दो पक्ष भिड़े

संसू, हरदुआगंज : गांव गुरसिकरन में अतिक्रमण के विरोध पर दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। गांव निवासी पशु चिकित्सक राजकुमार, सुभाष सिंह व हरपाल सिंह के घर एक ही गली में हैं। राजकुमार को आरोप है कि हरपाल आदि घर के बाहर कृषि यंत्र व पशु बांधकर रास्ता अवरुद्ध कर देते हैं, रविवार को मना करने पर उन्होंने एकजुट होकर मारपीट की। वहीं हरपाल का कहना है कि रविवार दोपहर में बुग्गी में चारा लाए थे। गली में खड़ी कर चारा खाली कर रहे थे, तभी सुभाष गालियां देने लगा। रात में सुभाष व राजकुमार सहित पांच लोग हमलावर हो गए। थाने में दोनों ओर से तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी