अलीगढ़ में माहौल बिगाड़ने वाले 67 लोग चिन्‍हित, आज होगी पेशी, जानिए मामला Aligarh news

कोतवाली नगर क्षेत्र के ऊपरकोट मे गुरुवार रात ई-रिक्शा चालक प्रकरण को लेकर अफवाह फैलाकर शहर का माहौल खराब करने वालों को पुलिस ने नोटिस देकर मंगलवार को बयान के लिए बुलाया है। अब तक 67 लोग पुलिस के रड़ार पर आ चुके हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:33 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:17 AM (IST)
अलीगढ़ में माहौल बिगाड़ने वाले 67 लोग चिन्‍हित, आज होगी पेशी, जानिए मामला Aligarh news
अब तक 67 लोग पुलिस के रड़ार पर आ चुके हैं।

अलीगढ़, जेएनएन ।  कोतवाली नगर क्षेत्र के ऊपरकोट मे गुरुवार रात ई-रिक्शा चालक प्रकरण को लेकर अफवाह फैलाकर शहर का माहौल खराब करने वालों को पुलिस ने नोटिस देकर मंगलवार को बयान के लिए बुलाया है। अब तक 67 लोग पुलिस के रड़ार पर आ चुके हैं। पुलिस की मीडिया सेल टीम लगातर ऐसे अफवाह फैलाने वाले लाेगों की निगरानी कर रही है।

सीसीटीवी पर 35 लोगों को मौजूदगी मिली

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म पर वाट्सएप आदि से अफवाह फैलाने वालों में 67 लोगों को चिन्हित किया गया है। इनमें से 35 लोगों की घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में मौजूदगी मिली है। इन सभी को नोटिस भेजे गए हैं। जिन्हें मंगलवार को कोतवाली नगर पहुंचकर घटना को लेकर अपने बयान दर्ज कराने को बुलाया गया है। यहां उनके आपराधिक डोजियर भी भरवाए जाएंगे, ताकि भविष्य में होेने वाली घटनाओं में उन पर कड़ी नजर रखी जा सके। बयान दर्ज होेने के बाद उनकी भूमिका को लेकर कार्रवाई तय की जाएगी। उन्होंने बताया कि घटना वाली रात अफवाह फैलाकर मामले को बेवजह तूल दिया गया था। इलाके के करीब 12 स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी यह साफ हो गया है कि ऐसा केवल शहर के माहौल को बिगाड़ने के लिए किया गया था।

chat bot
आपका साथी