अलीगढ़ में परचून दुकानदार से दिनदहाड़े 55 हजार लूटे

लोधा क्षेत्र के हैवतपुर गांव के पास की घटना पुलिस वारदात को मान रही संदिग्ध।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:04 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 02:04 AM (IST)
अलीगढ़ में परचून दुकानदार से दिनदहाड़े 55 हजार लूटे
अलीगढ़ में परचून दुकानदार से दिनदहाड़े 55 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : लोधा थाना क्षेत्र के गांव हैवतपुर के पास रविवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाश परचून दुकानदार को तमंचा दिखाकर 55 हजार रुपये लूट ले गए। दिनदहाड़े हुई वारदात को पुलिस संदिग्ध मान रही है।

कस्बा खैर के मोहल्ला हर नारायन निवासी मोहित मित्तल की यहीं त्रिवेणी मार्केट में परचून की दुकान है। मोहित के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे वह बैग में 55 हजार रुपये लेकर बाइक से अलीगढ़ जा रहे थे। रुपयों को शहर के थोक दुकानदार को देना था। रास्ते में गांव हैवतपुर के पास लघुशंका के लिए रुक गए। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें थप्पड़ मारा। तमंचा दिखाकर बैग लूट ले गए। बदमाश बाइक का प्लग भी निकालकर ले गए और खेतों में फेंक गए। पीड़ित ने लूट की सूचना कंट्रोल रूम को दी तो पुलिस जांच में जुट गई। सीओ गभाना विशाल चौधरी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी।

............

कारोबारी से मोबाइल

झपट ले गए लुटेरे

जासं, अलीगढ़ : सिविल लाइन क्षेत्र में घंटाघर के पास शनिवार रात बाइक सवार दो लुटेरे हार्डवेयर कारोबारी का मोबाइल फोन झपट ले गए। घटना के समय वे बीमार बहन को देखकर मां के साथ मेडिकल कालेज से घर लौट रहे थे। देहलीगेट के मोहल्ला टनटनपाड़ा निवासी कासिम हार्डवेयर कारोबारी हैं। बहन की तबीयत खराब होने पर उसका जेएन मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। देर रात वे स्कूटी से मां के साथ बहन को देखकर घर लौट रहे थे। घंटाघर के पास बाइक सवार तीन लुटेरे आ धमके और कारोबारी के हाथ में लगे मोबाइल फोन को झपट कर ले गए। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविद्र कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित के बताए गए हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी