हाथरस में मंडी समिति के कमीशन एजेंट से 4.50 लाख व लैपटाप छीना

बदमाशों के हौसले जिले में बुलंद है। लगातार लूट और छिनौती की वारदात हो रही हैं। सुबह मंडी समिति का एक कमीशन एजेंट स्कूटी से मंडी रह रहा था। गुरुवार को रास्ते में तीन बदमाशों ने एजेंट को धक्का देकर स्कूटी को गिरा दिया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:47 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:47 PM (IST)
हाथरस में मंडी समिति के कमीशन एजेंट से 4.50 लाख व लैपटाप छीना
पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। लेकिन बदमाश तब तक आंखों से ओझल हो चुके थे।

हाथरस, जागरण संवाददाता। बदमाशों के हौसले जिले में बुलंद है। लगातार लूट और छिनौती की वारदात हो रही हैं। सुबह मंडी समिति का एक कमीशन एजेंट स्कूटी से मंडी रह रहा था। गुरुवार को रास्ते में तीन बदमाशों ने एजेंट को धक्का देकर स्कूटी को गिरा दिया। बैग में रखे 4.50 लाख रुपये, लैपटाप और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। छिनौती की वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। लेकिन बदमाश तब तक आंखों से ओझल हो चुके थे।

ऐसे हुई लूटपाट

चमन बिहार कालोनी निवासी नवनीत वाष्र्णेय की अलीगढ़ रोड स्थित मंडी में कमीशन एजेंट की दुकान है। प्रतिदिन की तरह गुरुवार सुबह वो अपने घर से स्कूटी लेकर मंडी के लिए निकले थे। तभी रास्ते में पहले से खड़े तीन बदमाशों ने कमीशन एजेंट की स्कूटी में लात मारकर गिरा दिया। कमीशन एजेंट जब तक कुछ समझ पाता। तब तक बदमाशों ने तमंचा दिखाकर स्कूटी रखा बैग छीन लिया। और मोटर साइकिल लेकर फरार हो गए। कमीशन एजेंट से साथ हुई वारदात की जानकारी लगते ही तमाम लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर मंडी के तमाम व्यापारी मौके पर पहुंच गए। कमीशन एजेंट ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी कोतवाली हाथरस गेट पुलिस के अलावा सीओ सिटी को दी। सूचना पर सीओ सिटी रूचि गुप्ता और इंस्पेक्टर केडी शर्मा मौके पर पहुंच गए। पीड़ित कमीशन एजेंट की मुताबिक उसके बैग में 4.50 लाख रुपये की नगदी के अलावा लैपटाप रखा हुआ था। बदमाश जाते-जाते उसका मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली हाथरस गेट में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

तीन टीम गठित

पुलिस कमीशन एजेंट के मोबाइल नंबर को सर्विलास पर लगाकर उसकी लोकेशन की जानकारी कर रही है। सीओ सिटी रूचि गुप्ता ने बताया साढ़े चार लाख की नगदी, लैपटाप और मोबाइल फोन छीनकर तीन युवक भागे है। अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी