तहसील दिवस में आई 39 शिकायतें, दो का निस्तारण

अलीगढ़ जासं नगर के पैंठ चौराहे स्थित एनेक्सी भवन में आयोजित तहसील दिवस में एसडीएम पंकज कु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 01:08 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:08 AM (IST)
तहसील दिवस में आई 39 शिकायतें, दो का निस्तारण
तहसील दिवस में आई 39 शिकायतें, दो का निस्तारण

अलीगढ़, जासं : नगर के पैंठ चौराहे स्थित एनेक्सी भवन में आयोजित तहसील दिवस में एसडीएम पंकज कुमार एवं सीओ सुदेश गुप्ता ने फरियादियों की शिकायत सुनी। तहसील दिवस में 39 शिकायतें दर्ज की गई। तहसील दिवस में आई शिकायतों में से मौके पर दो शिकायतों का निस्तारण कर दिया। जबकि अन्य शिकायतों को संबंधित विभाग से जुड़े होने पर उन्हें निस्तारण के अधिकारियों के लिए दे दिया गया।

वहीं खैर तहसील परिसर में मंगलवार को एसडीएम अंजनी कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस में विभिन्न विभागों से जुड़े 12 शिकायती प्रार्थना पत्र आए। इसमें से मात्र दो फरियादी को मौके पर राहत दी जा सकी। अन्य शिकायतों के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करें।

इस मौके पर तहसीलदार जयप्रकाश, तहसीलदार न्याय उषा सिंह, बीडीओ आत्मप्रकाश रस्तोगी, एसडीओ अरविन्द कुमार, इंस्पेक्टर टप्पल प्रवीन कुमार मान, एसआइ सुरेन्द्र बाबू दौहरे, ईओ संदीप सक्सेना, लेखपाल, कानूनगो आदि उपस्थित थे।

दूसरी ओर इगलास के तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस में 28 शिकायतें दर्ज की गई। इनमें से चार शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।

संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम कुलदेव सिंह, सीओ मोहसीन खान, तहसीलदार सौरभ यादव ने फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान किया। इस दौरान राजस्व की आठ, विकास की सात, पुलिस की तीन, विद्युत की सात तथा अन्य विभाग की तीन शिकायतें दर्ज की गई। कुल 28 शिकायतों में से चार का मौके पर निस्तारण किया गया। अन्य शिकायतों के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करें।

इस मौके पर नायब तहसीलदार प्रवेश कुमार, एसडीओ सुदामा प्रसाद, एबीएसए अखिलेश प्रताप सिंह, सरिता शर्मा, एसआइ सुबोध कुमार आदि थे।

chat bot
आपका साथी