अलीगढ़ में एक मार्च से नौ चिकित्सकों समेत 30 कर्मियों की होगी सेवा समाप्त, ये है वजह

करीब पांच माह से कोविड केयर सेंटरों में जोखिम के बीच ड्यूटी कर रहे डाक्टर व स्टाफ नर्सों समेत 30 कर्मियों की सेवा एक मार्च को खत्म हो जाएगी। इन लोगों की सितंबर में वाक एंड इंटरव्यू से संविदा पर नियुक्ति की गई थी।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:46 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:46 AM (IST)
अलीगढ़ में एक मार्च से नौ चिकित्सकों समेत 30 कर्मियों की होगी सेवा समाप्त, ये है वजह
डाक्टर व स्टाफ नर्सों समेत 30 कर्मियों की सेवा एक मार्च को खत्म हो जाएगी।

अलीगढ़, जेएनएन। करीब पांच माह से कोविड केयर सेंटरों में जोखिम के बीच ड्यूटी कर रहे डाक्टर व स्टाफ नर्सों समेत 30 कर्मियों की सेवा एक मार्च को खत्म हो जाएगी। इन लोगों की सितंबर में वाक एंड इंटरव्यू से संविदा पर नियुक्ति की गई थी। कोरोना संक्रमण कम होते ही इन्हें बाहर करने का निर्णय ले लिया गया है। सीएमअो ने सभी को पत्र जारी कर दिया है।

कोरोना के मरीज बढ़ने पर की गई थी नियुक्ति

कोरोना काल में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने के बाद लखनऊ से चिकित्सकों व अन्य स्टाफ की नियुक्ति की गई। और ज्यादा कमी होने पर स्वास्थ्य विभाग ने अनुमति लेकर वाक एंड इंटरव्यू के जरिए स्टाफ रखा। चिकित्सकों में डा.अश्वनी कुमार, गौड़, डा. अमित कुमार, डा. तेजवीर सिंह, डा. पीयूष, डा. सत्येंद्र सिहं, डा. बुशरा इकबाल, डा. मोहम्मद अरसलान, डा. दीपम शर्मा, डा. रवेंद्र, स्टाफ नर्स पूनम भारद्वाज, ललितेश कुमार, सना वाॅमिक, सितारा, संबुल जलाल, पंकज बघेल, नीलम, जूलियस मार्टिन, पंकज कुमार, शिप्रा राजपूत, प्रीति, सर्वेश मसीह, करुणा ई अभिलाष, अमित कुमार, परिणीता सिंह, नीरज व अंकिता दयाल, स्टाफ नर्स देवेंद्र सिंह, प्रतिभा सिंह, पवन कुमार, हरेंद्र सिंह को विभिन्न कोविड केयर सेंटरों व अन्य कोविड ड्यूटी में लगाया गया। सीएमअो ने सभी को पत्र जारी कर सूचित किया है कि जनपद में कोविड-19 का प्रकोप बहुत कम हो गया है। इसलिए एक मार्च 2021 से आपकी सेवाअों की आवश्यकता नहीं हैं। सीएमअो डा. बीपीएस कल्याणी का कहना है कि सभी की नियुक्ति अल्पकालिक व कोरोना काल में सेवा लेने की शर्त के तहत ही हुई थी। 

chat bot
आपका साथी