अलीगढ़ में 27 केंद्रों पर 2870 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका

जिले भर से कुल 5013 लोग बुलाए गए थे लेकिन महज 2

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:03 PM (IST)
अलीगढ़ में 27 केंद्रों पर 2870 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका
अलीगढ़ में 27 केंद्रों पर 2870 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका

जासं, अलीगढ़ : टीकाकरण को लेकर अब लोग काफी उत्सुक दिख रहे हैं। गुरुवार को जिले के 27 केंद्रों पर टीकाकरण का आयोजन किया गया।

सीएमओ डा. भानु प्रताप कल्याणी ने बताया कि गुरुवार को जिले के कुल 27 केंद्रों के 33 बूथों पर टीकाकरण आयोजित किया गया। इन पर जिले भर से कुल 5013 लोग बुलाए गए थे, लेकिन महज 2870 ही आए। उन्होंने बताया कि जिले में कुल 1768 लोगों ने पहला टीका लगवाया। वहीं, 1102 लोगों ने दूसरा टीका लगवाया। दूसरा टीका लगवाने वाले लोग सौ फीसद उपस्थित हुए। उन्होंने बताया कि जिले के देहात व शहरी क्षेत्र में इगलास, अतरौली, गौंडा, अकराबाद, बिजौली, चंडौस, गभाना, छर्रा, जवां, टप्पल, खैर एवं शहरी क्षेत्र के मोहन गौतम लाल राजकीय महिला चिकित्सालय, मलखान सिंह जिला चिकित्सालय, डीडीयू व जेएन मेडिकल कालेज में कोरोना टीका लगाया जा रहा है।

.....

टीकाकरण जरूर कराएं

जासं, अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की गुरुवार को रेलवे रोड समर्पण स्थित कार्यलय में बैठक हुई, जिसमें कोविड-19 को लेकर जारी गाइड लाइन के पालन करने पर जोर दिया गया। महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी ने कहा कि कारोबारियों से आव्हान किया गया है कि वे परिवार के सदस्यों के साथ कोविड टीकाकरण अवश्य कराएं। इससे जीवन को सुरक्षा कवच तो मिलेगा ही, लाइफ स्टाइल में भी परिवर्तन आएगा। युवा महानगर अध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि 45 से अधिक सदस्यों ने टीका लगवा लिया है। महानगर चेयरमैन ओपी राठी वैक्सीनेशन कार्यक्रम में भाग लेने का युवाओं से अनुरोध किया। उन्होंने बताया कि 18 साल से अधिक के लोग मुफ्त में सरकारी अस्पतालों में टीका लगवा सकते हैं। महामंत्री दिनेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि जिन लोगों ने टीकाकरण लगवाया है, उन्हें संक्रमण का खतरा कम है।

chat bot
आपका साथी