मारपीट के विरोध में प्रदर्शन कर रहे 26 डाक्‍टरों पर मुकदमा दर्ज, हड़ताल से चरमरायी स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍थाएं Aligarh news

पुलिस द्वारा केके हॉस्पिटल के डॉक्टर वह स्टाफ से मारपीट के खिलाफ आइएमए एवं प्राइवेट डॉक्टर एसोसिएशन के आह्वान पर डॉक्टरों की हड़ताल जारी है। ओपीडी सेवाएं पूर्ण रूप से बंद है वही इमरजेंसी में भी बेहद गंभीर मरीजों को भर्ती किया जा रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 03:05 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 03:05 PM (IST)
मारपीट के विरोध में प्रदर्शन कर रहे 26 डाक्‍टरों पर मुकदमा दर्ज, हड़ताल से चरमरायी स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍थाएं Aligarh news
ओपीडी सेवाएं पूर्ण रूप से बंद है वही इमरजेंसी में भी बेहद गंभीर मरीजों को भर्ती किया जा रहा है।

अलीगढ़, जेएनएन : पुलिस द्वारा केके हॉस्पिटल के डॉक्टर वह स्टाफ से मारपीट के खिलाफ आइएमए एवं प्राइवेट डॉक्टर एसोसिएशन के आह्वान पर डॉक्टरों की हड़ताल जारी है। ओपीडी सेवाएं पूर्ण रूप से बंद है वही इमरजेंसी में भी बेहद गंभीर मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। इससे मरीजों व उनके तीमारदारों को यहां से वहां भटकना पड़ रहा है। वह काफी परेशान है।

 

थानाध्‍यक्ष को निलंबित करने की मांग

डॉक्टरों का कहना है कि पुलिस प्रशासन क्‍वार्सी थानाध्‍यक्ष छोटेलाल को तत्काल निलंबित करें। 24 घंटे का अल्टीमेटम शाम को खत्म होगा। इसके बाद आइएमए ने जनरल बोर्ड मीटिंग बुलाई गई है। उसमें हड़ताल को खत्म करने या आगे भी जारी रखने का निर्णय लिया जाएगा। डॉक्टरों में इस बात को लेकर भी काफी गुस्सा है कि पुलिस ने आरोपित थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की बजाय केके हॉस्पिटल के डॉक्टरों व स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

26 डाक्‍टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यही नहीं शनिवार को थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रामघाट रोड पर धरना प्रदर्शन करने वाले 26 डॉक्टरों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। आईएमए के पदाधिकारियों ने मांग की है कि पुलिस इन मुकदमों को तत्काल खारिज करें और आरोपी थानाध्यक्ष को निलंबित करें ।

chat bot
आपका साथी