25 हजार का इनामी कुलदीप जेल भेजा

हरदुआगंज का 25 हजार का इनामी कुलदीप ठाकुर इसकी बानगी है। गुरुवार शाम एसटीएफ की मदद से पुलिस ने कुलदीप को तमंचे सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 12:50 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 12:50 AM (IST)
25 हजार का इनामी कुलदीप जेल भेजा
25 हजार का इनामी कुलदीप जेल भेजा

अलीगढ़ : मुख्यमंत्री के आदेश हैं कि खुलेआम घूम रहे अपराधियों को जेल भेजा जाए, मगर पुलिस इस आदेश पर अमल नहीं कर रही। हरदुआगंज का 25 हजार का इनामी कुलदीप ठाकुर इसकी बानगी है। गुरुवार शाम एसटीएफ की मदद से पुलिस ने कुलदीप को तमंचे सहित गिरफ्तार किया है। वह 20 मई को हरदुआगंज के सरकारी क्रय केंद्र पर काम कर रहे मजदूरों की पिटाई करने के बाद से लापता था। बता दें कि बारिश के चलते बंद पड़े क्रय केंद्र पर गेहूं लेकर पहुंचे कुलदीप के भाई की कहासुनी होने पर कुलदीप अपने कई साथियों के साथ पहुंच मजदूरों को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया था। इस झगड़े में 25 हजार का इनामी कुलदीप खुद भी घायल हुआ था। पुलिस ने ही उसका डॉक्टरी परीक्षण कराया था मगर वह फरार हो गया था। कुलदीप पर हरदुआगंज थाने में 20 मुकदमे दर्ज हैं। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को भी थी, मगर कार्रवाई नहीं की गई। अब मंडी में मजदूरों को पीटने के बाद पुलिस को 25 हजार का इनामी होने की याद आई। शायद पहले कार्रवाई होती तो मजदूरों का खून न बहता। एसओ रामवकील ने बताया कि कुलदीप को जेल भेजा गया है।

65 पौवा देशी शराब के साथ तीन युवक दबोचे

संसू, खैर : पुलिस ने देशी शराब के 65 पौवा के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस फतेहपुर बंबा पर सुजानपुर के रास्ते से अवैध देशी शराब बेचने के लिए ले जाते तीन युवक गिरफ्तार किए हैं। उन्होंने अपने नाम पुष्पेन्द्र पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासी सुजानपुर, नूर मोहम्मद पुत्र मुशर्रफ निवासी तकीपुर, बंटू उर्फ हरिकेश पुत्र विजेंद्र सिंह निवासी नरायनपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी