ताबड़तोड़ लूट करने वाला 25 हजार का इनामी दबोचा

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला गिरफ्रतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 01:33 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 01:33 AM (IST)
ताबड़तोड़ लूट करने वाला  
25 हजार का इनामी दबोचा
ताबड़तोड़ लूट करने वाला 25 हजार का इनामी दबोचा

जासं, अलीगढ़ : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला 25 हजार का इनामी कालीचरन गुरुवार को दादों पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कालीचरन के गिरोह के तीन आरोपित मार्च में खैर थाना क्षेत्र में पकड़े गए थे। इस गिरोह ने जनवरी में दादों में मोबाइल लूटने के बाद एक युवक की हत्या भी की थी। आरोपित के पास से तमंचा व चाकू बरामद हुआ है।

एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि दादों थाना प्रभारी अजब सिंह की टीम ने लूट में वांछित 25 हजार के इनामी महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के याकूतपुर निवासी कालीचरन उर्फ भगवती को आलमपुर चौराहा के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, 24 जनवरी को आरोपित के गिरोह ने दादों में फेरी लगाकर लौट रहे एक बाइक सवार से मोबाइल लूटा था। विरोध करने पर उस पर चाकू से हमला करके बदमाश बाइक भी ले गए थे। बाद में घायल युवक की मौत की हो गई थी। इसके अलावा आरोपित के खिलाफ लोधा, मडराक, विजयगढ़, खैर, इगलास, पालीमुकीमपुर व दादों थाने में लूट व चोरी के 20 मुकदमे दर्ज हैं।

खैर में पकड़े गए थे तीन आरोपित

इसी गिरोह के तीन सदस्यों को खैर पुलिस ने मार्च में गिरफ्तार किया था। तब कालीचरन की धरपकड़ तेज हुई तो वह इधर-उधर छिपता रहा। कुछ दिन ट्रक चलाने का काम करने लगा। वहीं बुधवार को अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आ रहा था, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कालीचरन फरीदाबाद में बच्चा चोरी के आरोप में भी जेल जा चुका है। आरोपित देहात के सुनसान इलाकों में बाइक सवार लोगों को निशाना बनाते थे। इन्हें रोककर तमंचा दिखाकर मोबाइल आदि लूट लेते थे।

chat bot
आपका साथी