police encounter: अलीगढ़ में 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में मडराक थाना क्षेत्र के आसना पुलिस चौकी क्षेत्र में भकरोला पुलिया के पास बुधवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:45 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 10:45 AM (IST)
police encounter: अलीगढ़ में 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
police encounter: अलीगढ़ में 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़  के मडराक में 25 हजार का इनामी बदमाशको मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।  मडराक थाना क्षेत्र के आसना पुलिस चौकी क्षेत्र में भकरोला पुलिया के पास बुधवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस में 25 हजार के इनामी बदमाश जयपाल पुत्र प्रसादी लाल निवासी नगला हरकरन, कोतवाली इगलास को गिरफ्तार किया है,जबकि उसका एक साथी पप्पी भाग जाने में सफल रहा।

बदमाश को बाएं पैर में गोली लगी

एसओ मडराक राजीव कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान तड़के करीब तीन बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को संदिग्ध होने पर रोकने का प्रयास किया गया तो दोनों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ली। मुठभेड़ में एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लगी है । बदमाश  की पहचान जयपाल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपित बदमाश जयपाल इगलास में 16 जून को स्टील कारोबारी सुरेंद्र जिंदल के अपहरण और फिरौती वसूलने के मामले में आरोपित था। पुलिस ने मंगलवार को उसके एक साथी संतोष निवासी महा मोनी, थाना मुरसान, हाथरस को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

बदमाश को ऐसे घेरा

एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने पुलिस लाइन में बताया कि एसओ मडराक राजीव कुमार का बदमाशों से भकरौला पुलिया के पास तड़के करीब साढ़े तीन बजे सामना हुआ। उस समय वे टीम के साथ गश्त पर थे। टीम को एक बाइक पर जाते दो संदिग्ध युवक दिखे। रोकने पर बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायङ्क्षरग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश ने अपना नाम जयपाल निवासी नगला हरकना इगलास बताया। वह कारोबारी के अपहरण का मुख्य सरगना है। इगलास पुलिस ने इसी प्रकरण में मंगलवार को 25 हजार के इनामी मुरसान (हाथरस) के गांव महामौनी निवासी संतोष को गिरफ्तार किया था

पुलिस की वर्दी पहने था आरोपित 

घटना वाले दिन जयपाल ही पुलिस की वर्दी पहने था। आरोपित से बाइक, तमंचा भी बरामद हुआ। भागे साथी का नाम पप्पी निवासी राया मथुरा बताया। एसपी क्राइम के अनुसार आरोपित मथुरा का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ मडराक, इगलास, सादाबाद, हाथरस, मथुरा, इटावा व फरीदाबाद में लूटपाट, छिनैती, अपहरण आदि से जुड़े मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी