गेंहू की चोरी के आरोप में 22वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या Aligarh News

जलाली कस्बे के माजरा नगरिया भूड़ में बुधवार की रात एक 22 वर्षीय युवक की गेंहू की चोरी के आरोप में पीट पीट कर हत्या कर दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामदर्ज कर शव को पोस्टमॉडम के लिए भेज दिया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:31 PM (IST)
गेंहू की चोरी के आरोप में 22वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या Aligarh News
जलाली कस्बे के माजरा नगरिया भूड़ में चोरी के आरोप में पीट पीट कर हत्या कर दी।

 अलीगढ़, जेएनएन। जलाली कस्बे के माजरा नगरिया भूड़ में बुधवार की रात एक 22 वर्षीय युवक की गेंहू की चोरी के आरोप में पीट पीट कर हत्या कर दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामदर्ज कर शव को पोस्टमॉडम के लिए भेज दिया।

यह है मामला

रविन्द्र कुमार पुत्र रामपाल सिंह उम्र 22 निवासी नगरिया भूड़ गांव में परचूनी की दुकान करता था। वह समान लेकर बाइक से जलाली से गांव पहुँचा था।परिजनों के अनुसार गांव के राजबहादुर पुत्र छत्रपाल,अनुराग सिंह पुत्र राजबहादुर सिंह,सिब्बू निवासी नगरिया भूड़ ने रविन्द्र को पकड़ लिया और लाठी डंडों से पिटाई कर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302,504 में पंजीकृत कर शव को पोस्टमॉडम के लिए भेज दिया। आरोपी मौके से फरार हो गये। युवक की पांच माह पूर्व खैर अड्डा अलीगढ़ निवासी सोनिया से शादी हुई थी। मौत के बाद पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी