अलीगढ़ में कोल विधायक समेत 21 कोरोना वायरस संक्रमित, एक की मौत

जासं अलीगढ़ जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। गुरुवार को कोल विधायक अि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 01:51 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 01:51 AM (IST)
अलीगढ़ में कोल विधायक समेत 21 कोरोना वायरस संक्रमित, एक की मौत
अलीगढ़ में कोल विधायक समेत 21 कोरोना वायरस संक्रमित, एक की मौत

जासं, अलीगढ़ : जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। गुरुवार को कोल विधायक अनिल पाराशर समेत 21 नए संक्रमित मिले। 25 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चले गए। जवां क्षेत्र के एक युवक की दीनदयाल अस्पताल में मौत हो गई। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 10686 हो गया है, इनमें से 10292 स्वस्थ हो चुके हैं। कुल मौतों का आंकड़ा 52 है।

जवां क्षेत्र के एक व्यक्ति को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया था, जिनकी कुछ ही देर बाद मौत हो गई है। गुरुवार को जिले में तीन हजार से अधिक लोगों को कोरोना संक्रमण की जांच हुई है। इसमें 21 संक्रमित मिले। इनमें गीता विहार कॉलोनी में चार, मानस हेल्थ केयर सेंटर से दो, बदरबाग जेल रोड पर एक, हरिओम नगर में एक, सुमेरपुर अमरोली में एक, सुरेंद्र नगर में एक समेत जिले के कई इलाकों में कोरोना वायरस संक्रमित मिले। डीएम व सीएमओ ने लोगों से मास्क पहनने व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने की अपील की है, ताकि संक्रमण से बचा जा सके।

तमाम लोग के संपर्क

में आए थे विधायक

कोल विधायक को एमएलसी चुनाव के बाद से सर्दी-जुकाम की दिक्कत थी। गुरुवार को कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह दीनदयाल अस्पताल में आइसोलेट किए गए हैं। एमएलसी चुनाव में तमाम लोग विधायक के संपर्क में आए थे। ऐसे में इन लोगों ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी हैं। विधायक ने कहा है कि उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। संपर्क में आए लोग भी जांच करा लें। उनके परिवार व अन्य स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

chat bot
आपका साथी