मोदी की रैली में जाएंगी अतरौली से 200 बसें

14 सितंबर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोधा के गांव मूसेपुर में आयोजित रैली में अतरौली विधानसभा से 200 बसों में कार्यकर्ता जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:14 PM (IST)
मोदी की रैली में जाएंगी अतरौली से 200 बसें
मोदी की रैली में जाएंगी अतरौली से 200 बसें

अलीगढ़ : 14 सितंबर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोधा के गांव मूसेपुर में आयोजित रैली में अतरौली विधानसभा से 200 बसों में कार्यकर्ता जाएंगे। प्रभारी मंत्री सुरेश राणा व एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने रविवार को पैंठ चौराहा स्थित एनेक्सी भवन में ग्रामप्रधान-बीडीसी व भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहीं। साथ ही रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। जनता को बसों व निजी वाहनों से ले जाने की जिम्मेदारी भी प्रधान-बीडीसी और भाजपा पदाधिकारियों को सौंपी गई है। प्रभारी मंत्री ने कहा कि रैली में जाने के लिए लोगों में उत्साह है। बैठक में जिलाध्यक्ष चौ. ऋषिपाल सिंह, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष देव कुमार जैन, चेयरमैन पवन वर्मा, साहब सिंह राजपूत, नवाब सिंह एडवोकेट, मनोज प्रमुख, डा. गोपाल माहेश्वरी, शिवनारायण शर्मा, धर्मेंद्र चौधरी, उमेश यादव प्रमुख, संतोष गुप्ता, भरत राजपूत, सचिन जैन, राष्ट्र सौरभ आदि मौजूद रहे। प्रभारी मंत्री व एटा सांसद ने नगर में भाजपा के जिला महामंत्री डा. गोपाल माहेश्वरी के आवास पर प्रेसवार्ता की। अतरौली को बाबूजी के नाम पर जिला बनाने की दिशा में प्रभारी मंत्री के नाते क्या कदम उठाएंगे के सवाल पर ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा कि जिला बनाने का विषय कैबिनेट का है। फिर भी यदि जनता ऐसा प्रस्ताव रखेगी तो संगठन के माध्यम से विषय राज्य सरकार के समक्ष रखा जाएगा। राज्यमंत्री सुरेश राणा ने कहा कि बाबूजी के प्रत्येक सपने को पूरा करने की दिशा में काम करेंगे। बाबूजी के आदर्शों पर चल रहे हैं और हमेशा चलते रहेंगे।

रैली के लिए किया जनसंपर्क

संसू, अकराबाद : अलीगढ में होने वाली रैली में अधिक से अधिक लोगों को ले जाने के लिय ब्लाक प्रमुख राहुलसिंह लोगों से लगातार संपर्क कर रहे हैं। रविवार को कीरतपुर, मंडल विजयगढ़ व मंडल अकराबाद में नुक्कड़ सभाओं में सभी क्षेत्रवासियों से अपील की कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें।

chat bot
आपका साथी