रॉयल होम्स में अधिवक्ता के बंद घर से कार समेत 12 लाख की चोरी Aligarh News

मूलरूप से बुलंदशहर डिबाई के गांव ओरंगाबाद कसेर निवासी अधिवक्ता गंभीर सिंह बीते पांच सालों से तालानगरी चौकी क्षेत्र के रॉयल होम्स कालौनी में परिवार सहित ह रहे हैं। गंभीर सिंह ने बताया कि पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने पर वह 25 जुलाई को गाजियाबाद चले गए थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:53 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:53 PM (IST)
रॉयल होम्स में अधिवक्ता के बंद घर से कार समेत 12 लाख की चोरी Aligarh News
पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने पर गाजियाबाद चले गए थे अधिवक्‍ता।

अलीगढ़, जेएनएन। हरदुआगंज थाना क्षेत्र में चोरी की सीरियल वारदातों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। गुरूवार की रात रॉयल होम्स कालौनी में अधिवक्ता के बंद घर को चोरों ने निशाना बना लिया। मुख्य गेट व अंदर कमरे का ताला तोडक़र घर में दाखिल हुए चोर नगदी, जेवर व कार सहित 12 से 13 लाख का माल चोरी कर ले गए। अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। पॉस कालौनी में हुए दुस्साहसिक वारदात से खौफ का माहौल बना हुआ है।

यह है मामला

मूलरूप से बुलंदशहर डिबाई के गांव ओरंगाबाद कसेर निवासी अधिवक्ता गंभीर सिंह बीते पांच सालों से तालानगरी चौकी क्षेत्र के रॉयल होम्स कालौनी में परिवार सहित ह रहे हैं। गंभीर सिंह ने बताया कि पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने पर वह 25 जुलाई को गाजियाबाद चले गए थे। 29 जुलाई की रात मेन गेट का ताला तोडक़र घर में घुसे चोर अंदर कमरे का ताला का तोडक़र प्रवेश पा गए और अलमारी में रखे ढाई तोले वजन के सोने के कड़े, तीन तोला वजन की दो सोने की जंजीर, सोने का मंगलसूत्र, सोने के झाले, सोने की चार अंगूठी, चांदी के लोटा, दो मूर्ति, लक्ष्मी गणेश, 45 हजार नगदी व अन्य कीमती सामान एवं लॉबी में खड़ी स्पार्क कार चोरी कर ले गए। सुबह वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। एसओ रामवकील का कहना है कि पुलिस टीम जांच में जुटी है, चोर जल्द पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी