पुलिस टीम पर हमला करने में दो महिलाओं समेत 12 आरोपित गिरफ्तार Aligarh News

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव अधौन में पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में मंगलवार को दो महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। इसके लिए पुलिस ने रातभर गांव में दबिश दी। अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:27 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:27 PM (IST)
पुलिस टीम पर हमला करने में दो महिलाओं समेत 12 आरोपित गिरफ्तार Aligarh News
मंगलवार को दो महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

अलीगढ़, जेएनएन। अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव अधौन में पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में मंगलवार को दो महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। इसके लिए पुलिस ने रातभर गांव में दबिश दी। अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस ने वीडियो के आधार पर 23 नामजद व 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

यह है मामला

सोमवार शाम को अवैध की सूचना पर पनैठी चौकी इंचार्ज दो सिपाहियों के साथ अधौन गांव पहुंचे थे। पुलिस ने छोटे खान व उसके बेटे महबूब को हिरासत में ले लिया। शराब की तीन पेटियां भी जब्त कर लीं। पुलिस आरोपितों को गाड़ी में बिठाकर ले जाने लगी, तभी रास्ते में मस्जिद के पास महिलाअों ने जीप को रुकवा लिया। आरोप लगाया कि पुलिस पहले से गाड़ी में शराब रखकर लाई है। इसी बीच दोनों आरोपित जीप से भाग गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में उनके घर पर दबिश देने गई तो लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मस्जिद के बाहर पुलिस टीम को लोगों ने घेर लिया और हमला कर दिया।दारोगा की वर्दी फाड़ दी। दारोगा ने एक तरफ आकर अंटी से पिस्टल निकाली। इसके बाद दो-चार लोगों ने बीचबचाव किया और लोगों को हटाया। इस मामले में पुलिस ने भी कड़ी कार्रवाई की है। सीओ बरला ने बताया कि 23 नामजद व 15-20 अज्ञात के खिलाफ रात में ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। इनमें शाहरुख, फारुख, शमशुद्दीन, हसमुद्दीन, सलमान, बाबुद्दीन, रियाज, खालिद, आसिफ, आरिफ, साइन, अर्शी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

इनके खिलाफ हुआ मुकदमा 

दारोगा सिद्धार्थ कुमार की ओर से गांव के ही भूरा, आस मोहम्मद, सलमान पुत्र गुलाम मोहम्मद, शब्बू, गुलाम मोहम्मद, मोबीन, सलीम, पप्पू, चांदबाबू, नजर मोहम्मद, सलमान पुत्र मखमूल, समीर, छोटे, महबूब, अमीना बेगम, इंदो बेगम, कमर जहां, पतरा, गुल्फा, शौकीन, हसन, मुख्यितार, मुस्तकीम व 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी