पिनाहट से संदिग्ध हालात में युवक लापता, चंबल नदी में चली तलाश

चंबल नहर पंप हाउस पर लावारिस हालत में खड़ी मिली बाइक। बेटे ने दर्ज कराई गुमशुदगी पुलिस मामले की जांच में जुटी। अरनौटा गांव निवासी होराम वर्मा का पिनाहट के बाजार में क्लीनिक है। उनके गायब होने पर चंबल नदी में बोट से तलाश कराई गई है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:41 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:41 AM (IST)
पिनाहट से संदिग्ध हालात में युवक लापता, चंबल नदी में चली तलाश
चंबल नदी में पिनाहट के युवक की तलाश कराई जा रही है।

आगरा, जेएनएन। पिनाहट कस्बा से शुक्रवार को एक युवक के संदिग्ध हालत में गायब होने से खलबली मच गई। युवक की बाइक चंबल नहर पंप हाउस पर लावारिस मिली। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते हुई थाना पिनाहट में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

बसई अरेला थाना क्षेत्र के अरनौटा गांव निवासी होराम वर्मा का पिनाहट के बाजार में क्लीनिक है। शुक्रवार शाम पांच बजे वह क्लीनिक बंद कर घर पहुंच गए। स्वजन ने बताया कि कुछ देर बाद होराम वर्मा मोबाइल को वहीं छोड़कर क्लीनिक पर जाने की बात कहकर घर से निकल गए। रात नौ बजे तक घर नहीं आने पर स्वजन को चिंता हुई। इसके बाद स्वजन व पुलिस ने तलाश शुरू की। चंबल नहर पंप हाउस पर होराम की बाइक खड़ी मिली। उस पर हेलमेट लटका था। एसओ पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि बेटे हरिओम ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। प्रथमदृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। इसकी जांच की जा रही है।

चंबल नदी में की गई खोजबीन

पुलिस ने वन विभाग की बोट से चंबल नदी के दोनों किनारों पर काफी दूर तक पानी में खोजबीन की और कई किलोमीटर तक बीहड़ को खंगाला लेकिन होराम का कोई पता नहीं चला।

संदिग्धों से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि स्वजन के शक के आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। होराम वर्मा के मोबाइल की काल डिटेल भी खंगाली जा रही है। स्वजन ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। होराम वर्मा पांच भाइयों में मझले हैं। उनकी तीन बेटे व एक बेटी है।

chat bot
आपका साथी