Ambedkar University Agra: विश्वविद्यालय का युवोत्सव होगा फरवरी के प्रथम सप्ताह में, Online हो सकती हैं प्रतियोगिताएं

Ambedkar University Agra फरवरी मध्य में प्रस्तावित हैं सम सेमेस्टर परीक्षाएं। मार्च के प्रथम सप्ताह में होगा दीक्षांत समारोह। विश्वविद्यालय में हर साल युवोत्सव कराया जाता है। जिसमें 29 से ज्यादा साहित्यिक सांस्कृतिक व कला प्रतियोगिताएं कराई जाती हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:57 AM (IST)
Ambedkar University Agra: विश्वविद्यालय का युवोत्सव होगा फरवरी के प्रथम सप्ताह में, Online हो सकती हैं प्रतियोगिताएं
विवि में युवोत्सव फरवरी के प्रथम सप्ताह में कराया जाएगा।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय का युवोत्सव फरवरी के प्रथम सप्ताह में होगा।युवोत्सव की तिथि का फैसला शनिवार को होने वाली सांस्कृतिक समिति की बैठक में लिया जाएगा।

विश्वविद्यालय में हर साल युवोत्सव कराया जाता है। जिसमें 29 से ज्यादा साहित्यिक, सांस्कृतिक व कला प्रतियोगिताएं कराई जाती हैं। इस साल कोरोना के कारण कुछ प्रतियोगिताएं आनलाइन कराने पर भी विचार किया जाएगा, इस संबंध में सांस्कृतिक समिति की बैठक में प्रस्ताव रखा जाएगा। अधिष्ठाता डीन छात्र कल्याण प्रो. ब्रजेश रावत ने बताया कि फरवरी मध्य में सम सेमेस्टर परीक्षाएं प्रस्तावित है, मार्च के प्रथम सप्ताह में दीक्षांत समारोह कराने की योजना है। ऐसे में युवोत्सव फरवरी के प्रथम सप्ताह में कराया जाएगा, जिससे हिंदी व अंग्रेजी वाद-विवाद प्रतियोगिता, सेमिनार और वाक प्रतियोगिता के विजेताओं को दीक्षांत समारोह में पुरस्कृत किया जा सके। 

chat bot
आपका साथी