Theft in Agra: आगरा में मोबाइल चोरी के शक में युवक को पीटकर मार डाला

Theft in Agra न्यू आगरा के इंद्रपुरी निवासी गौरव और योगेश का घर पास में है। दोनों मजदूरी करते हैं। इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि याेगेश का मोबाइल चोरी हो गया था। उसे गौरव पर चोरी करने का शक था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:14 PM (IST)
Theft in Agra: आगरा में मोबाइल चोरी के शक में युवक को पीटकर मार डाला
मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पड़ोसी ने तख्ते से पीटकर मार डाला।

आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू आगरा क्षेत्र में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पड़ोसी ने तख्ते से पीटकर मार डाला। आरोपित युवक और उसके पिता के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

न्यू आगरा के इंद्रपुरी निवासी गौरव और योगेश का घर पास में है। दोनों मजदूरी करते हैं। इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया कि याेगेश का मोबाइल चोरी हो गया था। उसे गौरव पर चोरी करने का शक था। शनिवार दोपहर ढाई बजे दोनों में घर के बाहर इसको लेकर विवाद हो गया। याेगेश गौरव पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा रहा था। उसने विरोध किया तो योगेश ने पास में पड़ा एक लकड़ी का तख्ता उठाकर उसके सिर पर प्रहार कर दिया। इसके बाद गौरव जमीन पर गिर पड़ा। स्वजन घर से बाहर आ गए। वह उसे एसएन इमरजेंसी ले गए। सिर से खून नहीं निकला था। मगर, अंदर क्लाटिंग हो गई थी। करीब आधा घंटे बाद ही गौरव की सांसें थम गईं। इसके बाद गौरव के पिता भारत ने न्यू आगरा थाने में जाकर योगेश और उसके पिता सुरेश के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। योगेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। लकड़ी का तख्ता बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी