आगरा के डौकी में देर रात पोस्टर चिपकाने गया था युवक, चोर समझकर मकान मालिक ने मारी गोली

युवक रात में दीवार पर पोस्टर चिपका रहे थे। मकान मालिक ने चोर समझकर गोली चला दी। गोली एक युवक की कमर के पास लगी है। मकान मालिक से घटना के संबंध मेें पूछताछ की जा रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:34 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:34 AM (IST)
आगरा के डौकी में देर रात पोस्टर चिपकाने गया था युवक, चोर समझकर मकान मालिक ने मारी गोली
आगरा के डाैकी क्षेत्र में गोली लगने से घायल हुए हर्ष का फाइल फोटो।

आगरा, जागरण संवाददाता। डौकी के बमरौली कटारा में देर रात पुलिस चौकी के पास दो युवक मकान पर पोस्टर चिपका रहे थे। चोर समझकर मकान मालिक ने गोली चला दी। एक युवक गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे हास्पिटल में भर्ती कराया है।

ट्रांस यमुना कालोनी निवासी हर्ष श्रीवास्त और पवन शर्मा एपैक्स कोचिंग में काम करते हैं। रविवार को यूपीटेट की परीक्षा है। इसको देखते हुए रात में दोनों युवक विज्ञापन संबंधी पोस्टर चिपकाने के लिए डौकी के बमरौली कटारा में गए थे। देर रात वे पुलिस चौकी बमरौली कटारा के पास एक घर के बाहर पोस्टर चिपका रहे थे। तभी मकान मालिक ने चोर समझकर गोली चला दी। गोली हर्ष श्रीवास्तव के कमर के पास लगी। गोली चलने के बाद पवन घबरा गए। पवन ने बताया कि वे डरकर पहले तो थोड़ी दूर भाग गए। इसके बाद हिम्मत करके थोड़ी देर बाद वे अपने साथी के पास आए तो देखा कि वह घायल है। उसके पेट के नीचे गोली लगी है। हर्ष को लेकर पवन पुलिस चौकी बमरौली कटारा में गए। पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। वहां से पुलिस घायल युवक को लेकर हास्पिटल पहुंची। उसे देर रात हास्पिटल में भर्ती करा दिया। स्वजन को भी देर रात सूचना दे दी गई। थोड़ी देर बाद ही युवक के स्वजन भी हास्पिटल पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि युवक रात में दीवार पर पोस्टर चिपका रहे थे। मकान मालिक ने चोर समझकर गोली चला दी। गोली एक युवक की कमर के पास लगी है। मकान मालिक से घटना के संबंध मेें पूछताछ की जा रही है। अभी तक घटना के संबंध में घायल युवक के स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी