सेंट्रल जेल में आइपीएस ज्योति देशवाल और दबंग गंगा राम चौधरी का हुआ आमना-सामना

जेल में चल रही है फिल्म दसवीं की शूटिग यामी गौतम बनी हैं सीनियर जेल सुपरिटेंडेंट यामी की शूटिग का गुरुवार को था पहला दिन गंगा राम चौधरी बने हैं अभिषेक बचन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:40 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:40 PM (IST)
सेंट्रल जेल में आइपीएस ज्योति देशवाल और दबंग गंगा राम चौधरी का हुआ आमना-सामना
सेंट्रल जेल में आइपीएस ज्योति देशवाल और दबंग गंगा राम चौधरी का हुआ आमना-सामना

आगरा, जागरण संवाददता। प्रभावशाली दबंग नेता गंगा राम चौधरी अभी तक जेल को अपने हिसाब से चला रहे थे। जेल अधिकारियों को उंगलियों पर नचा रहे थे। नए सीनियर सुपरिटेंडेंट ज्योति देशवाल के चार्ज संभालने के बाद पहली बार गंगा राम चौधरी का उनसे सामना हुआ। ज्योति ने दबाव में आए बिना अनुशासन का पाठ पढ़ाने की कोशिश की।

सेंट्रल जेल में चल रही फिल्म दसवीं की शूटिग टीम से गुरुवार को यामी गौतम भी जुड़ गईं। सेट पर उनका पहला दिन था। यामी और अभिषेक बच्चन फिल्म में केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं। यामी सीनियर सीनियर जेल सुपरिटेंडेंट की भूमिका में हैं। वह अपने अनुशासन के लिए प्रसिद्ध हैं। वहीं अभिषेक बच्चन प्रभावशाली दबंग नेता के रोल में है। जो किसी मामले में जेल में बंद है।

यामी गौतम और अभिषेक बच्चन को देखने के लिए गुरुवार को भी प्रशंसकों की भीड़ जुटी रही। दोनों कलाकारों की झलक पाने के लिए प्रशंसक कई घंटे तक धूप में खड़े रहे। जूनियर बच्चन की वैनिटी वैन जेल के मुख्य गेट के पास खड़ी है। इसके चलते प्रशंसकों के लिए उनकी झलक पाना काफी मुश्किल था। मगर, यामी गौतम की वैनिटी वैन मुख्य गेट के बाहर होने के चलते प्रशंसक उनकी झलक आसानी देख सके। वह अपना शाट देने के लिए कई बार वैनिटी वैन से जेल में गईं।

वर्दी पहनकर खुद को गौरवान्वित महसूस किया

यामी गौतम ने इंटरनेट मीडिया पर सेट पर अपना पहले दिन का फोटो शेयर किया है, जो कि आइपीएस की वर्दी में हैं। इसमें यामी ने लिखा है कि वर्दी पहनने के बाद वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी