ट्रैक्टर-ट्राली में आए करंट से युवक की मौत, पिता गंभीर

राज्यमंत्री ने पहुंचकर स्वजन को दिया पांच लाख की सहायता राशि का चेक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:25 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:25 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली में आए करंट से युवक की मौत, पिता गंभीर
ट्रैक्टर-ट्राली में आए करंट से युवक की मौत, पिता गंभीर

जागरण टीम, आगरा। सड़क हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पिता की हालत चिंताजनक बनी हुई है। राज्यमंत्री ने स्वजन को पांच लाख रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा।

अछनेरा के छह पोखर निवासी शिवराम (48) अपने बेटे कृष्णा (27) के साथ अपने ट्रैक्टर-ट्राली से भूसा ढोने का काम करते हैं। सोमवार सुबह दोनों गांव के ही खेत पर भूसा उतारने गए थे। ग्रामीणों ने बताया कि ट्राली से भूसा खाली करने के दौरान ट्राली ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन को छू गई। इससे ट्राली में करंट प्रवाहित हो गया और चिपककर कृष्णा की मौत हो गई, जबकि पिता शिवराम झुलस गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। कृष्णा की मौत के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। उसका विवाह दो वर्ष पूर्व ही हुआ था। उसकी एक बेटी भी है। हादसे में मौत की जानकारी पर सोमवार शाम को राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह स्वजन से मिले और ढांढस बंधाया। उन्होंने स्वजन को पांच लाख रुपये की सहायता राशि का चेक भी सौंपा। मंत्री जी, गेहूं खरीद केंद्र प्रभारी ने लिखाया झूठा मुकदमा

जागरण टीम, आगरा। खाद्य एवं विपणन निरीक्षक सुनीता साहू की ओर से दर्ज कराए गए मामले में किसान ने राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह से शिकायत की है। सरसा निवासी किसान छीतर सिंह ने राज्यमंत्री को दिए शिकायती पत्र में लिखा है कि उन्होंने 98 क्विंटल गेहूं बेचने के लिए खरीद केंद्र पर पंजीकरण कराया था। 13 मई को टोकन मिला लेकिन तब वे कोरोना संक्रमित थे। 15 मई को पुन: जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर वे केंद्र प्रभारी सुनीता साहू से मिले तो उन्होंने गेहूं खरीदने से इन्कार कर दिया। विरोध पर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होंने केंद्र प्रभारी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। राज्यमंत्री ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उनसे मिलने वालों में भगत सिंह, वीरेंद्र सिंह, रविंद्र कुमार, निरंजन सिंह, अनेक सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी