आगरा के सरकारी स्कूल की बिल्डिंग में मिला मजदूर का शव

शराब पीने का आदी था मजदूर। थाना एत्‍माद्दौला क्षेत्र में सरकारी स्‍कूल में सोमवार की शाम सो गया था। मंगलवार सुबह मृत मिला। पुलिस ने शव पोस्‍टमार्टम के भेजा। अभी तक हत्‍या या किसी वारदात के होने जैसी बात नहीं आई सामने।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:34 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:34 PM (IST)
आगरा के सरकारी स्कूल की बिल्डिंग में मिला मजदूर का शव
आगरा के सरकारी स्‍कूल में युवक का शव मिला है।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र में स्थित एक सरकारी स्कूल में सो रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर स्वजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों के अनुसार युवक शराब पीने का आदी था।

कटरा वजीर खां निवासी मोनू जाटव पुत्र राजकुमार उम्र करीब 25 वर्ष, जो पेशे से मजदूरी करता था। भाई सोनू ने बताया कि मोनू शराब पीने का आदी था। अधिकतर वह घर से बाहर ही रहता था और बाहर ही सोता था। सोमवार की शाम सात बजे वह कटरा स्थित सरकारी स्कूल में सो रहा था। उसका भाई सोनू भी शाम करीब सात बजे मोनू के पास में ही आकर सो गया। सुबह जब मोनू काफी देर तक नहीं उठा तो सोनू को शक हुआ, जब चादर उठाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। मोनू को मृत अवस्था मे देखकर सोनू ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी