Girls Racket in Agra: देह व्यापार में पकड़ी गई युवतियों ने उगले राज, बताया आगरा का राजस्थान से ये कनेक्शन

Girls Racket in Agra राजस्थान से सात दिन की बुकिंग पर लेकर आते थे लड़कियां। ताजगंज में देह व्यापार के आरोप में पकड़ी युवतियों ने पुलिस काे दी जानकारी। सवाईं माधोपुर से एक सप्ताह के लिए ठेके पर लेकर आए थे जिस्मफरोशी के धंधे से जुडे़ लाेग।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:04 PM (IST)
Girls Racket in Agra: देह व्यापार में पकड़ी गई युवतियों ने उगले राज, बताया आगरा का राजस्थान से ये कनेक्शन
राजस्थान से सात दिन की बुकिंग पर लेकर आते थे लड़कियां।

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजगंज के बसई खुर्द में देह व्यापार के धंधे से जुड़े लोग युवतियों को सात दिन से 15 दिन के लिए ठेके पर लेकर आते थे। यहां पर उन्हें रखने के बाद देह व्यापार के धंधे से होने वाली कमाई में 50 फीसद कमीशन खुद रख लेते थे। पुलिस ने आरोपित युवतियों और युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।सोमवार को आरोपितों को अदालत में प्रस्तुत करेगी।

सीओ सदर महेश कुमार को रविवार को ताजगंज के बसई खुर्द में एक घर में देह व्यापार की जानकारी मिली थी।इसके बाद उन्होंने मानव तस्करी निरोधक शाखा के सथ छापा मारा था। मौके से दो युवतीर और तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। हालांकि संचालक समेत चार युवतियां वहां से भाग निकली थीं। पकडी गई दोनों युवतियां संवाई माधोपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने पुलिस को पूछताछ में बताया कि देह व्यापार के धंधे से जुड़े लोग उन्हें सात से 15 दिन के लिए ठेके पर लेकर आते हैं।

उनको लेकर आने वाला मकान मालिक भी सात दिन के लिए लेकर आया था। वही ग्राहकों को उनके पास लेकर आता था। इसके बदले में 50 फीसद कमीशन अपने पास रखता था। युवतियों ने बताया कि वह एक दिन पहले ही उन्हें सात दिन के लिए यहां लेकर आया था। मौकेे से भाग निकली युवतियां भी कुछ दिन पहले यहांं आई थीं। सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि मौके से फरार युवतियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बसई पर पुलिस की विशेष नजर

घरों में कच्ची शराब और देह व्यापार का धंधा पकडे जाने के बाद बसई खुर्द पर अब पुलिस की विशेष नजर है। वह यहां पर बाहरी नंबर की गाड़ियों पर नजर रख रही है। इससे कि वहां पर राजस्थान से आने वाली कच्ची शराब के काकस को तोड़ा जा सके। 

chat bot
आपका साथी