Murder in Family Dispute: देवर की हत्या में भाभी और उसके भाई गिरफ्तार, ये थी विवाद की वजह

Murder in Family Dispute न्यू आगरा के अनुपम बाग कालोनी में पंचायत के दौरान हुआ था विवाद। पथराव में घायल देवर की हो गयी थी मौत। आरोपितों को जेल भेजने की तैयारी।हत्या के पीछे बिजली के बिल का विवाद है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:21 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:21 PM (IST)
Murder in Family Dispute: देवर की हत्या में भाभी और उसके भाई गिरफ्तार, ये थी विवाद की वजह
हत्या के पीछे बिजली के बिल का विवाद है।

आगरा, जागरण संवाददाता। देवर की हत्या में आरोपित भाभी और उसके भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपितों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। हत्या के पीछे बिजली के बिल का विवाद है।

न्यू आगरा की अनुपम बाग कालोनी निवासी पप्पू, दिलीप, अवधेश और अरुण चारों सगे भाई हैं। वह एक ही मकान में संयुक्त रूप से रहते हैं। चारों भाई शादीशुदा और उनकी रसोई अलग-अलग हैं। बिजली का कनेक्शन अरुण के नाम है। बिल के भुगतान की रकम को हर महीने चारों भाई आपस में बराबर बांट लेते थे। इस बार बिजली का बिल 80 हजार रुपये आया था। चारों भाइयों को 20-20 हजार रुपये देना था। मगर, दर्शना ने अपने हिस्से में आए 20 हजार रुपये देने से मना कर दिया था। तीन दिन पहले इसे लेकर विवाद हो गया। अवधेश और पप्पू ने दर्शना को बुरा-भला कह दिया। यह बात दर्शना को बुरी लग गयी। उसने मायके कोटली का पुरा निबोहरा में अपने भाइयों को फोन कर दिया। मंगलवार की शाम को दर्शन के भाई मुकेश, दिनेश और उनका मित्र छोटे लाल वहां अनुपम बाग कालोनी पहुंचे। दोनों पक्ष में घर में ही पंचायत चल रही थी। इसी दौरान विवाद होने पर दोनों पक्ष के बीच मारपीट होने लगी। घर से बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। उनमें पथराव हो गया। इसमें अवधेश और मुकेश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को जिला अस्पताल भेजा। वहां अवधेश की मौत हो गयी। अवधेश की पत्नी गुड़िया ने अपनी जेठानी दर्शना उसके भाइयों मुकेश, दिनेश और छोटे लाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर उमेश चंद त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित दर्शना उसके भाइयों समेत चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी को जेल भेजा जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी