मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटी जा रही शराब और मिठाई

शमसाबाद और कागारौल पुलिस ने की कार्रवाई उम्मीदवार भी गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:25 AM (IST)
मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटी जा रही शराब और मिठाई
मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटी जा रही शराब और मिठाई

जागरण टीम, आगरा: पंचायत चुनाव में प्रलोभन देकर मतदाताओं को रिझाया जा रहा है। शुक्रवार और शनिवार को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से लाई गई मिठाई और शराब पकड़ ली।

शमसाबाद: थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि नयापुरा गांव में प्रधान पद के उम्मीदवार द्वारा खान-पान की सामग्री और मिठाई बांटने की सूचना मिली थी। मौके पर मुन्नालाल भीड़ को सोनपपड़ी के डिब्बे वितरित कर रहा था। पुलिस ने उसके कबजे से 32 पैकेट बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक मुन्नालाल को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मरहमपुर गांव में पुलिस ने दो आरोपितों दिनेश और भगवान सिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 387 पैकेट लड्डू के बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक उक्त आरोपित बाइक से प्रलोभन देकर इन्हें वितरित कर रहे थे। प्रधान पद के प्रत्याशी रामू निवासी मुजफ्फरपुर, शमसाबाद को पुलिस ने 16 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। ये शराब इंडिका कार में रखी थी। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कागारौल: थानाध्यक्ष प्रशांत त्यागी ने शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके मुताबिक नगला ब्रिजा में प्रधान पद के उम्मीदवार सत्येंद्र चौधरी के घर से शराब की छह पेटियां बरामद हुई। इनमें देसी शराब के 33 क्वार्टर, अंग्रेजी शराब के 20 क्वार्टर और बीयर की 12 केन मिली हैं। मामले में उम्मीदवार सत्येंद्र व एक अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मामले में 13 नामजद व 100-150 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद के जिला पंचायत वार्ड 43 के मीठपुरा निवासी निर्दलीय प्रत्याशी अरविंद पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। प्रत्याशी मतदाताओं को अपने नलकूप पर भोजन करा रहा था। पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी