Murder Case in Agra: आगरा में कार शोरूम मैनेजर हत्याकांड में पत्नी ने पुलिस के पर्दाफाश पर उठाए सवाल

Murder Case in Agra आइजी रेंज के यहां दिया प्रार्थना पत्र विवेचना अन्य जिले से कराने की मांग। सिकंदरा पुलिस ने 22 अक्टूबर को हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को जेल भेज दिया। स्वजन इससे संतुष्ट नहीं हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:00 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:00 PM (IST)
Murder Case in Agra: आगरा में कार शोरूम मैनेजर हत्याकांड में पत्नी ने पुलिस के पर्दाफाश पर उठाए सवाल
मैनेजर की पत्नी ने आइजी रेंज के यहां दिया प्रार्थना पत्र।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा के कार शोरूम मैनेजर हत्याकांड में पुलिस के पर्दाफाश पर मृतक की पत्नी ने सवाल उठाए हैं। पुलिस के पर्दाफाश से असंतुष्ट स्वजन ने गुरुवार को आइजी रेंज कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया। विवेचना किसी अन्य जिले में स्थानांतरित कर एसपी स्तर के अधिकारी से कराने की मांग की।

एमएम गेट के मोती कटरा निवासी रंजीत खरे हाईवे स्थित एक कार शोरूम में मैनेजर थे। उनकी 18 अगस्त की रात को सिकंदरा हाईवे से अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। रंजीत खरे का शव 19 अक्टूबर को मुरैना के सराय छोला थाना क्षेत्र में मिला था। उनकी कार फोर्ट रेलवे स्टेशन के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। जबकि मोबाइल मलपुरा नहर के पास मिला था।

सिकंदरा पुलिस ने 22 अक्टूबर को हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को जेल भेज दिया। स्वजन इससे संतुष्ट नहीं हैं। उनका दावा है कि रंजीत की कार में एक युवती भी बैठी थी। जिसके सीसीटीवी फुटेज उन्होंने पुलिस को उलपब्ध कराए थे। पुलिस ने उक्त युवती का पता लगाने का प्रयास नहीं किया। जबकि हत्याकांड की साजिश में वह भी शामिल थी। जबकि मृतक की अंगूठी, पर्स आदि सामान अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पत्नी व स्वजन ने मुकदमे की विवेचना दूसरे जिले में स्थानांतरित करने के लिए आइजी रेंज कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है। 

chat bot
आपका साथी