Lost Phone: बरेली में प्रेमिका को हड़काया तो आगरा में प्रेमी IPhone लेकर दौड़ा चला आया

शापिंग माल में पडे़ मिले आई फोन से बरेली की प्रेमिका से करता था बातें। सर्विलांस सेल ने लौटाने को किया था फोन जूता कारखाना मालिक ने कर लिया था स्विच आफ। पुलिस ने प्रेमिका काे फोन कर कहा था बरेली आने की। पांच घंटे में दौड़ा चला आया प्रेमी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 11:11 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:11 AM (IST)
Lost Phone: बरेली में प्रेमिका को हड़काया तो आगरा में प्रेमी IPhone लेकर दौड़ा चला आया
आगरा सर्विलांस टीम ने खोये हुए आईफोन काेे बरामद कर लिया है। प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। पुलिस ने प्रेमिका की डोर खींची तो प्रेमी पांच घंटे बाद ही दाैड़ा चला आया। पुलिस से माफी मांगी, प्रेमिका को कभी फाेन नहीं करने का वादा लिया। शापिंग माल में मिले आई फोन को पुलिस में जमा कराने की जगह जूता कारखाना मालिक ने उसका लाक खुलवा लिया। इसके बाद फोन पर अपनी प्रेमिका से बातें करने लगा। पुलिस ने आई फोन लौटाने के लिए फोन किया तो उसने स्विच आफ कर लिया था।

मामला मंटोला क्षेत्र के रहने वाले जूता कारखाना मालिक का है। उसे आई फोन एक शापिंग माल में पड़ा हुआ मिला था। उसने फोन का लाक खुलवाने के बाद उसमें अपनी सिम डालकर चलाना शुरू कर दिया। पुलिस ने उसे फोन किया तो उसने बंद कर लिया। इस पर पुलिस ने उसकी काल डिटेल निकाली। कारखाना मालिक बरेली में रहने वाली अपनी प्रेमिका से बात करता था। पुलिस ने प्रेमिका को फोन किया तो उसने कारखाना मालिक से किसी तरह के संबंध होने से मना किया। मगर, पुलिस ने उसकी काल डिटेल के बारे में बताया और कहा कि वह बरेली उससे पूछताछ करने आ रही है।

इतना सुनते ही प्रेमिका फाेन पर ही रोने लगी। उसने पुलिस से एक दिन का समय मांगा। मगर, पांच घंटे बाद ही कारखाना मालिक भागता हुआ पुलिस के पास आया। पुलिस को फोन लौटाने के साथ ही प्रेमिका को दोबारा फोन नहीं करने की गुहार लगाई। पुलिस को बताया कि प्रेमिका उससे हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ देगी। यही नहीं बात अगर दूसरों तक फैली तो उसकी पोल खुल जाएगी। पुलिस ने आश्वासन दिया कि वह उसके और उसकी प्रेमिका के खिलाफ अब कोई कार्रवाई नहीं करेगी। इसके बाद ही वह लौटा।

chat bot
आपका साथी