साइकिल सवार बीएसएफ के जवानों का सैंया में अभिनंदन

स्वतंत्रता दिवस के 75 वर्ष पूर्ण होने पर निकाली जा रही रैली झांसी से शुरू हुई रैली दो अक्टूबर को राजघाट दिल्ली पहुंचेगी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:05 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:05 AM (IST)
साइकिल सवार बीएसएफ के जवानों का सैंया में अभिनंदन
साइकिल सवार बीएसएफ के जवानों का सैंया में अभिनंदन

जागरण टीम, आगरा। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) अकादमी की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत निकाली जा रही रैली रविवार को सैंया आई। यहां थाना प्रभारी अरविंद निर्वाल ने साइकिल सवारों का अभिनंदन किया। स्वल्पाहार के बाद रैली आगरा शहर चली गई।

बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट प्रशांत नागर के निर्देशन में 45 जवान साइकिल पर सवार होकर रविवार सुबह आठ बजे सैंया के जाजऊ स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचे। एसओ ने माला पहनाकर सभी का स्वागत किया। इसके बाद राजपूताना रेस्टोरेंट पर उन्हें स्वल्पाहार कराया गया। असिस्टेंट कमांडेंट ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर रैली का आयोजन किया जा रहा है। 22 सितंबर को झांसी से शुरू हुई रैली ओरछा, ग्वालियर, आगरा होते हुए दो अक्टूबर को राजघाट, दिल्ली पहुंचेगी। सभी साइकिलिस्ट वहां आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि पूरे भारत में 15 स्थानों से रैली निकाली जा रही हैं। कुल 225 साइकिलिस्ट दो अक्टूबर को दिल्ली पहुंचेंगे। भारत बंद आज, भाकियू नेताओं ने किया जनसंपर्क

जागरण टीम, आगरा। संयुक्त किसान मोर्चा ने 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। तीनों कृषि कानूनों के विरोध में भारत बंद को लेकर किसान नेताओं ने रविवार को भी कई गांवों में जनसंपर्क किया। भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजवीर सिंह लवानिया के नेतृत्व में पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव लालऊ, मनिया, लाड़म, अभुआपुरा, किरावली, अछनेरा क्षेत्रों में पहुंचे और लोगों से भारत बंद को सफल बनाने की अपील की। किरावली अनाज मंडी में व्यापार मंडल के सदस्यों ने उन्हें समर्थन देने की घोषणा की। इस दौरान मान सिह चाहर, थान सिह, केपी इंदौलिया, विनोद अग्रवाल, नंदकिशोर उपाध्याय, महेश चंद बंसल, नरेश जिदल, केपी इंदौलिया, थान सिह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी