Goa to Agra Flight: गोवा से आई उम्मीदों की उड़ान, रनवे पर पानी की बौछारों से स्वागत

Goa to Agra Flight एयर इंडिया ने शुरू की गोवा-दिल्ली- आगरा के बीच साप्ताहिक हवाई सेवा। पहली फ्लाइट से आए 19 यात्री दिल्ली के लिए आगरा से सवार हुए चार यात्री। 28 मार्च से आगरा से बेंगलुरु अहमदाबाद लखनऊ और भोपाल के लिए भी सीधी हवाई सेवा शुरू होगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:39 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:43 PM (IST)
Goa to Agra Flight: गोवा से आई उम्मीदों की उड़ान, रनवे पर पानी की बौछारों से स्वागत
आगरा खेरिया हवाइ अड्डे पर गोवा से पहुंची फ्लाइट।

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी के पर्यटन जगत के लिए उम्मीदों की सौगात लेकर एयर इंडिया की गोवा-आगरा-दिल्ली फ्लाइट शनिवार को खेरिया हवाई अड्डे पर उतरी। गोवा-आगरा के बीच शुरू हुई इस पहली साप्ताहिक फ्लाइट का खेरिया हवाई अड्डे के रनवे पर पानी की बौछारों से स्वागत किया गया। इस पहली फ्लाइट से 19 यात्री गोवा से आगरा आए। वहीं, चार यात्री आगरा से दिल्ली के लिए सवार हुए।

पहले से जारी शेड्यूल के अनुसार, एयर इंडिया की एयरबस ए-320 (संख्या-एआई 883) पूर्वाह्न 11.20 बजे खेरिया हवाई अड्डे के रनवे पर उतरी। एक घंटे बाद दोपहर 12.20 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई। इस बीच आगरा के खेरिया हवाई अड्डे पर उतरे यात्रियों का एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया की टीम ने स्वागत किया। उन्हें स्वागतस्वरूप फूल प्रदान किए गए। इससे पहले रनवे पर फ्लाइट का फायर बिग्रेड के वाहन से पानी की बौछार कर स्वागत किया गया। एयरपोर्ट के निदेशक ए. अंसारी का कहना है कि इस फ्लाइट के शुरू होने से आगरा के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। इसके साथ ही 28 मार्च से आगरा से बेंगलुरु, अहमदाबाद, लखनऊ और भोपाल के लिए भी सीधी हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। इन रूटों पर एयलाइंस कंपनी इंडिगो द्वारा फ्लाइटों का संचालन किया जाएगा।

फ्लाइट का समय

9.25 बजे सुबह गोवा से आगरा के लिए रवाना।

11.40 बजे पूर्वाह्न आगरा हवाई अड्डे पर आगमन।

12.30 बजे दोपहर दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी।

1.15 बजे दोपहर को दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचेगी।

किराया

गोवा से आगरा के बीच इस फ्लाइट का किराया लगभग 5200 रुपये है। 

chat bot
आपका साथी