Water Crisis in Agra: आगरा में पानी ने किया परेशान कहीं प्रेशर रहा कमजोर तो कहीं नहीं हुई जलापूर्ति

Water Crisis in Agra शनिवार सुबह शहर के 9 क्षेत्रों में लीकेज से बर्बाद हुआ हजारों लीटर पानी। दोपहर बाद जल संस्थान की टीम लाइनों की शुरू करेगी मरम्मत। जीवनी मंडी वाटर वर्क्स से 125 और सिकंदरा के दोनों प्लांट से 210 एमएलडी पानी की आपूर्ति हुई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 03:21 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 03:21 PM (IST)
Water Crisis in Agra: आगरा में पानी ने किया परेशान कहीं प्रेशर रहा कमजोर तो कहीं नहीं हुई जलापूर्ति
9 क्षेत्रों में लीकेज होने से हजारों लीटर पानी बर्बाद हुआ।

आगरा, जागरण संवाददाता। शनिवार सुबह शहर के कई क्षेत्रों में जलापूर्ति लड़खड़ा गई। कहीं पानी का प्रेशर कमजोर रहा तो किसी क्षेत्र में जलापूर्ति ठप रही। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 9 क्षेत्रों में लीकेज होने से हजारों लीटर पानी बर्बाद हुआ। जीवनी मंडी वाटर वर्क्स से 125 और सिकंदरा के दोनों प्लांट से 210 एमएलडी पानी की आपूर्ति हुई।

इन क्षेत्रों में हुए लीकेज

आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 3 सिकंदरा, बोदला रोड पर दो स्थानों पर, जगदीशपुरा से बोदला रोड, तहसील सदर के समीप, लोहा मंडी रोड, जीवनी मंडी रोड, रामबाग रोड और नौलक्खा जोनल पंपिंग स्टेशन के पास।

इन क्षेत्रों में जलापूर्ति रही प्रभावित

आवास विकास सेक्टर 3 बोदला चौराहा के आसपास की आधा दर्जन कॉलोनी, गढ़ी भदोरिया जगदीशपुरा व उसके आसपास का क्षेत्र जयपुर हाउस के कुछ हिस्से में, कमला नगर ए ब्लॉक।

जल्द होगी लाइनों की मरम्मत जल संस्थान के महाप्रबंधक आर एस यादव का कहना है कि शहर के जिन क्षेत्रों में लाइनों में लीकेज हुए हैं । उनकी जल्द मरम्मत कराई जाएगी। इसके लिए टीमों को लगा दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी