रहलई मार्ग पर बह रहा नाले का पानी, बूदबू से लोग परेशान

कीचड़ और जलभराव से राहगीर गिरकर हो रहे हादसे का शिकार जनप्रतिनिधियों का नहीं ध्यान

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:20 AM (IST)
रहलई मार्ग पर बह रहा नाले का पानी, बूदबू से लोग परेशान
रहलई मार्ग पर बह रहा नाले का पानी, बूदबू से लोग परेशान

जागरण टीम, आगरा। इरादतनगर के रहलई मार्ग की पुलिया टूटी होने के कारण नाले का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। इससे राहगीर और दुकानदारों के दिक्कत हो रही है। बारिश में तो यहां के हालात और भी नारकीय हो गए हैं। कीचड़ और जलभराव के कारण आए दिल राहगीर यहां गिर कर हादसे का शिकार हो रहे हैं, लेकिन जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहे हैं।

बदबू के कारण दुकानदारों का दुकान पर बैठना मुश्किल हो गया है। ग्राहक भी दुकान पर आने से कतराते हैं। एक जुलाई को इस रोड से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का काफिला गुजरा। इसके लिए विभागीय अधिकारियो ने जर्जर रोड पर गिट्टी डालकर काम चला दिया। क्षेत्रीय लोगों ने सांसद व विधायक से समस्या के समाधान की मांग की है। पीडब्लूडी विभाग के ऐई रूप किशोर ने बताया कि सड़क की जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है। स्वीकृति मिलने पर कार्य कराया जाएगा। एसडीएम से की सड़क मरम्मर की मांग

जागरण टीम, आगरा। ब्लाक बरौली अहीर के दिगनेर नहर से नगला नाथू, पवावली, टरकपुरा, बांस, इस्लामपुर, बिषैरी भांड तक जाने वाली सड़क जर्जर हो चुकी है। शुक्रवार को किसान नेता प्रदीप शर्मा ने एसडीएम राजेश कुमार जयसवाल को शिकायती पत्र देकर सड़क मरम्मत की मांग की। किसान नेता ने बताया कि इस सड़क में तीन फीट गहरे गड्ढे हैं। यहां से निकलने में राहगीरों को मुश्किल होती है।

सीकरी में सर्विस रोड़ पर जलभराव से लोग परेशान

जागरण टीम, आगरा। आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों तरफ सर्विस रोड पर जलभराव से लोग परेशान है। एनएच 11 की नाली चौक होने की वजह से यहां जलभराव की स्थित पैदा हो रही है। व्यापारी व स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद भी प्रशासन नहीं सुन रहा है। फतेहपुर सीकरी बाइपास पर एक तरफ अनाज-अनाज व सब्जी मंडी है तो दूसरी ओर दुकाने व्यापारिक बनी है दोनों सर्विस मार्गों पर जलभराव के कारण आवागमन बंद हो गया है। लोग दुकानें बंद करने को मजबूर हैं। जलभराव के कारण लोग यहां आए दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। बारिश से बाजरा की फसल जलमग्न

जागरण टीम, आगरा। बाह, पिनाहट, जैतपुर में शुक्रवार को हुई बारिश से बाजरा की फसल जलमग्न हो गई। साथ ही कस्बा व गावों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

chat bot
आपका साथी