गोहर्रा बाबरपुर की गलियां बन गई तलैया

पोखर का पानी ओरफ्लो होने से गलियों में हुआ जलभराव अधिकारियों के शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 06:00 AM (IST)
गोहर्रा बाबरपुर की गलियां बन गई तलैया
गोहर्रा बाबरपुर की गलियां बन गई तलैया

जागरण टीम, आगरा। इरादतनगर के गांव गोहर्रा बाबरपुर में स्थित पोखर की सफाई न होने से पोखर का पानी ओरवफ्लो होकर गलियों में भर गया है। जलभराव और गंदगी के कारण पनप रहे मच्छरों से ग्रामीणों को बीमारियों का खतरा सता रहा है।

गांव के अंदर जाने के आलावा मुख्य मार्ग पर पानी भरने के कारण ग्रामीणों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यहा मार्ग दर्जनों गांवों को जोड़ता है। जलभराव के कारण राहगीर यहां गिर कर चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। पोखर की सफाई न होने के कारण जलभराव की समस्या पैदा हो रही है। उनका कहना है अब यह हालात है तो बरसात में तो स्थिति और भी खराब हो जाएगी। बिना बारिस के यह हालात हैं। बारिस में तो यहां के हालात नारकीय हो जाते हैं। शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हो रहा है।

ज्ञान सिंह, ग्रामीण पोखर ओरफ्लो हो जाने के कारण गांव की गलियों में पानी भर गया है। जलभराव के कारण निकलने में परेशानी हो रही है।

मुन्नी देवी, ग्रामीण जल्द मौका मुआयना कर समस्या का समाधान कराया जाएगा। ग्राम पंचायत अधिकारी से इसकी रिपोर्ट मांगी जाएगी।

राकेश त्रिपाठी, खंद विकास अधिकारी सैंया नयाबांस मार्ग पर जलभराव से जल्द मिलेगी निजात

जागरण टीम, आगरा। पिनाहट के गांव नयाबांस के तालाब का पानी सड़क पर बहने से परेशान ग्रामीणों ने इसकी शिकायत विधायक पक्षालिका सिंह से की। विधायक ने समस्या के समाधान के लिए बीडीओ को कहा है।

गांव के तालाब का पानी सड़क पर बहने से जलभराव के कारण तालाब और रास्ते का पता नहीं चलता है। इसके चलते यहां लोग आए दिन तालाब मे गिर कर घायल हो रहे हैं। इस मार्ग से लगभग एक दर्जन ग्रामीणों का आवागमन रहता है। वे दस वर्षाें से इस मार्ग पर जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। ग्रामीणों ने विधायक को शिकायत कर जलभराव की समस्या से निदान की मांग की है। विधायक ने खड विकास अधिकारी ओमकार सिंह से जल्द जलभराव को हटवाने और गांव की नालियों और तालाब के पानी के जलनिकासी की व्यवस्था कराने को कहा है। विकास अधिकारी ने जल्द समाधान आश्वासन दिया है। शिकायत करने वालों में क्षेत्र पंचायत सदस्य श्यामवीर परिहार, पुरुषोत्तम सिंह रहे।

chat bot
आपका साथी