बारिश में तालाब बना गांव बास सुजान का मुख्य मार्ग

जलभराव के कारण गढ्डे में गिरी कार ग्रामीणों ने कार सवारों को निकाला गढ़ी कालिया को कस्बा से जोड़ने वाले मार्ग पर जलभराव से ग्रामीणों में रोष

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:20 AM (IST)
बारिश में तालाब बना गांव बास सुजान का मुख्य मार्ग
बारिश में तालाब बना गांव बास सुजान का मुख्य मार्ग

जागरण टीम, आगरा। सांसद राजकुमार चाहर के पैतृक गांव गढ़ी कालिया को कागारौल से जोड़ने वाला रास्ता हल्की सी बारिश में तालाब का रूप ले लेता है। शनिवार को हुई हल्की बारिश से गांव बास सुजान के मुख्य रास्ते पर जलभराव हो गया। जलभराव के कारण रास्ते में हो रहे गढ्डे में कार जा गिरी। कार में बैठे लोगों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला और कार को ट्रैक्टर से खींचना पड़ा।

कागारौल से लगभग एक दर्जन गांवों को जोड़ने वाले मार्ग पर बारिश हो रहे जलभराव से राहगीर परेशान हैं। लोगों का कहना है कि सांसद राजकुमार चाहर अपने गांव के रास्ते तक को नही सुधार पाए है। जलभराव का लेकर ग्रामीणों में सांसद के प्रति रोष व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना है कि बारिश में इस मार्ग से निकलना खतरे से खाली नहीं है। विधायक महेश गोयल ने कहा कि गांव में तालाबों पर अवैध कब्जा कर लिया गया है। इस घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर बहने से मार्ग पर गढ्डे हो गए हैं। मौके पर जाकर समस्या का समाधान कराया जाएगा। क्षेत्र के अधिकांश गांवों के रास्ते खराब हैं। इस रास्ते की शिकायत कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की चुकी है, लेकिन समाधान नहीं निकला है।

अकेंद्र चाहर, क्षेत्रीय ग्रामीण हर रोज यहां से सैकड़ो की संख्या में राहगीर निकलते हैं। रास्ता खराब होने के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जनप्रतिनिधियों को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

रविंद्र चाहर, ग्रामीण युवाओं ने एकजुट होकर क्षेत्र के सांसद को वोट किया था, लेकिन सांसद खुद अपने गांव का विकास नही करा पा रहे हैं। ऐसे में लोगों में रोष व्याप्त हो रहा है।

कान्हा पहलवान, ग्रामीण गांव का रास्ता बहुत ज्यादा खराब है। कई बार जनप्रतिनिधियों से मिलकर शिकायत कर चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

संजीत चाहर, ग्रामीण

chat bot
आपका साथी