Encounter in Agra: आगरा में देर रात बदमाश से मुठभेड़, फ्रीगंज में बुजुर्ग व्यापारी हत्याकांड में वांछित दबोचा

कातिल लुटेरी दुल्हन के साथी पर था 25 हजार रुपये का इनाम। हरीपर्वत के फ्रीगंज अपार्टमेंट में की थी व्यापारी की हत्या और लूटपाट। शनिवार को ही एक और आरोपित को पुलिस ने भेजा था जेल। देर रात हुई दूसरे वांछित बदमाश से मुठभेड़। एटा का रहने वाला है बदमाश।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:30 AM (IST)
Encounter in Agra: आगरा में देर रात बदमाश से मुठभेड़, फ्रीगंज में बुजुर्ग व्यापारी हत्याकांड में वांछित दबोचा
देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रोहन बोत्रे।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत इलाके में अपार्टमेंट में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या करके लूटपाट में वांछित की शनिवार की आधी रात को पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जवाबी में फायरिंग में घायल हुए वांछित पंकज उर्फ बंटी को पुलिस ने दबोच लिया। उस पर 25 हजार रुपये का इना था। वह कातिल लुटेरी दुल्हन का साथी था। पुलिस ने शनिवार को घटना में शामिल एक अन्य वांछित अवधेश कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि मुठभेड़ में गोली लगने से घायल वांछित का नाम पंकज उर्फ बंटी है। वह एटा के थाना कोतवाली देहात का क्षेत्र का रहने वाला है। बंटी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।आरोपित बंटी के पैर में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। एसपी सिटी ने बताया हरीपर्वत के तिरंगा अपार्टमेंट में 12 अप्रैल की रात को प्रथम तल के फ्लैट में रहने वाले बुजुर्ग व्यापारी किशन गोपाल अग्रवाल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। अलमारी और तिजोरी खोलकर उसमें रखे नकदी-जेवरात लूटकर ले गए थे। पुलिस ने 24 अप्रैल को हत्या अौर लूटपाट का पर्दाफाश करते हुए लुटेरी दुल्हन नीलम यादव और यज्ञपाल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जबकि 25 हजार रुपये के इनामी सचिन को 13 मई को दबोच लिया गया। एक अन्य वांछित इनामी अवधेश कुमार को भी शनिवार को दबोच लिया। अब तक चार लोग जेल भेज चुकी है।

अवधेश कुमार से पुलिस को पूछताछ में पंकज उर्फ बंटी के बारे में जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने शनिवार की आधी रात को हरीपर्वत क्षेत्र में उसकी घेराबंदी करने का प्रयास किया। उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग करने पर पंकज के पैर में गोली लगी है। पुलिस को अब हत्याकांड में फीरोजाबाद के थाना एका इलाके के रहने वाले वांछित विजय उर्फ करू की तलाश है। 

chat bot
आपका साथी