काम करने की छूट मिले, अधिकारियों की मनमानी न हो हावी

ग्राम प्रधानों की बैठक में अधिकारियों के खिलाफ फूटा गुस्सा सीडीओ ने पहुंचकर ब्लाक कर्मियों को लगाई कड़ी फटकार कहा आपसी सहयोग और मिलकर ही कराए जाएं विकास कार्य

JagranSat, 24 Jul 2021 06:05 AM (IST)
काम करने की छूट मिले, अधिकारियों की मनमानी न हो हावी

जागरण टीम, आगरा। नव निर्वाचित ग्राम प्रधान के अधिकार सीज कराने की चेतावनी, प्रधानमंत्री आवासीय योजना में मनमानी और मनरेगा मजदूरों के भुगतान को सुविधा शुल्क मांगने के विरोध में शुक्रवार को ग्राम प्रधानों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने संलिप्त अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कहा कि ऐसे काम नहीं चलने वाला। उन्हें काम करने की छूट मिले। अधिकारियों की मनमानी हावी न हो, तभी विकास कार्यो में पारदर्शिता लाई जा सकती है।

दैनिक जागरण ने 23 जुलाई के अंक में 'मनमानी पर फूट सकता है ग्राम प्रधानों का गुस्सा' शीर्षित समाचार का प्रकाशन किया था। इसके बाद सीडीओ ए. मणिकंडन हालात का जायजा लेने फतेहपुर सीकरी पहुंचे। यहां उन्होंने ब्लाककर्मियों को पारदर्शी काम करने की चेतावनी देते हुए कड़ी फटकार लगाई। कहा कि आपसी सहयोग और मिलकर ही विकास कार्य कराए जाएं। विकास खंड सभागार में हुई बैठक में प्रधानों ने अपनी समस्याओं पर विचार विमर्श किया। राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष देवेंद्र चाहर की अध्यक्षता में मंडल अध्यक्ष अनीश चाहर ने कहा कि अधिकारियों की मनमानी पर शिकंजा कसने पर ही चौमुखी विकास संभव है। संगठन की जिलाध्यक्ष राधा चौधरी ने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए आपसी सामंजस्य बनाए रखने पर जोर दिया। बैठक में महेश, बंटी सिसोदिया, अंबिका, तालेवर, डा. सियाराम, डा. गुड्डू, प्रेम सिह, अनिल कहरवार, मोहन, जगदीश, सुनील कुमार, शिशु चौधरी, जयपाल सिंह मौजूद रहे। अछनेरा में युवा जाट सम्मेलन कल

जागरण टीम, आगरा। अखिल भारतीय युवा जाट महासभा के बैनर तले कल 25 जुलाई को सुबह 11 बजे से विशाल युवा सम्मेलन का आयोजन होगा। महासभा के जिलाध्यक्ष कप्तान सिंह चाहर और युवा प्रकोष्ठ के सुरेंद्र चौधरी ने संयुक्त रूप से बताया कि सम्मेलन में सामाजिक एकता, शिक्षा, भाईचारा, समाज में व्याप्त कुरीतियों के खात्मे और केंद्रीय सेवाओं में आरक्षण जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर मंथन किया जाएगा। महासभा के राष्ट्रीय और प्रदेश के विभिन्न पदाधिकारी इसमें मौजूद रहेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.