Viral Video: आगरा में तमंचे के साथ युवक का वीडियो हुआ था वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Viral Video मलपुरा थाना क्षेत्र का मामला पुलिस ने तमंचा भी किया बरामद। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक की पहचान की। इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:34 PM (IST)
Viral Video: आगरा में तमंचे के साथ युवक का वीडियो हुआ था वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
युवक से तमंचा भी बरामद कर लिया है। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। मलपुरा क्षेत्र में तमंचे के साथ एक युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में वह तमंचा लहराता नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। युवक से तमंचा भी बरामद कर लिया है।

मलपुरा के बरोदा गांव निवासी श्रीओम का एक वीडियो पिछले दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह तमंचा लहराता दिख रहा था। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक की पहचान की। इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी। शनिवार को पुलिस ने लेदर पार्क के पास चौराहा से श्रीओम को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसके पास तमंचा कहां से आया? वह इंटरनेट मीडिया पर तमंचे का प्रदर्शन क्यों कर रहा था। इसकी भी जानकारी की जा रही है। तमंचा उसको किसने दिया था? इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस तमंचा बेचने वाले को भी पकड़ेगी।उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।पुलिस एक-एक बिंदु पर छानबीन करके आगे की कार्रवाई करेगी।तमंचा सप्लायर से यह भी पूछताछ की जाएगी कि उसने क्षेत्र में किसी और को हथियार सप्लाई तो नहीं किए हैं? 

chat bot
आपका साथी